शिक्षिका से सरेराह मोबाइल लूटा पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट Police did not write report on looted mobile from teacher


                                                       सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 


                                                            पीड़ित शिक्षिका अष्मित। 

साहिबाबाद । थाना  साहिबाबाद क्षेत्र की शालीमार गार्डन कॉलोनी में एक भाजपा नेता के कार्यालय के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने एक शिक्षिका से उसका मोबाइल फोन लूट लिया। शिक्षिका बदमाशों के पीछे भागी लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ, बदमाश आराम से मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना शालीमार गार्डन पुलिस चैकी को दी गई लेकिन पुलिस ने न तो कोई सहयोग किया ना ही उसकी रिपोर्ट लिखी।
        
 जानकारी के अनुसार अश्मित पुत्री कमलेश झा एच ब्लॉक 66 पुरानी सीमापुरी दिल्ली में रहती है। वह किसी काम से बी66 छाबड़ा कॉलोनी शालीमार गार्डन में आई हुई थी। शाम करीब 6रू30 बजे वह पैदल -पैदल अपने घर जा रही थी।जैसे ही शिक्षिका भाजपा नेता सरदार सिंह भाटी के कार्यालय के पास पहुंची तभी उसके फोन की घंटी बजी। फोन रिसीव करते ही पीछे से आए दो बदमाश अस्मिता का फोन छीन कर ले गए। अश्मित बदमाशों के पीछे भागी लेकिन बाइक सवार बदमाश उसके हाथ नहीं आए। परेशान होकर अश्मित ने घटना की सूचना थाना
साहिबाबाद की पुलिस चैकी शालीमार गार्डन को दी। लेकिन पुलिस ने शिक्षिका का कोई  सहयोग नहीं किया ना ही बदमाशों का पीछा किया। पुलिस ने लिखित तहरीर तो ले ली लेकिन उसको रिसिविंग नहीं दी। शिक्षा का कहना था कि वह बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है और किसी तरह से उसने किस्तों पर यह मोबाइल खरीदा था । पुलिस ने उसका तो कोई सहयोग किया नहीं और ना ही पास लगे सीसीटीवी फुटेज देखकर बदमाशों का तलाशने में दिलचस्पी ली। महिला हैरान थी यूपी पुलिस के रवैये से।





Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment