एक रात में तीन दुकानो में लाखो की चोरी Lakhs stolen in three shops in one night


                                             सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो  




साहिबाबाद । साहिबाबाद थाना क्षेत्र की चैकी शालीमार गार्डन की पप्पू कलोनी में  दो नाई वह एक धोबी की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों की चोरी की। लगातार हुईं इन चोरियों से दुकानदार भयभीत हैं और पुलिस पर रात्रि गश्त नहीं करने के आरोप लगा रहे हैं।
         
जानकारी के अनुसार पप्पू कलोनी के मेन मार्केट में हज्जाम की दुकान करने वाले खलील सलमानी की दुकान का सटर तोड़ कर चोर उसमें से एक इनवर्टर, बैटरी,बाल काटने की मशीन,  सेविंग की मशीन, 7 हजार रुपये नगद ले गये। एक अन्य नाई की दुकान करने वाले सुरेश की दुकान का ताला तोड़ कर चोर एक  इन्वर्टर वह एक वैटरी तथा 2600 रुपये नगद चोरी कर ले गये।
    
इसके अलावा धोबी का काम करने वाले फरुखनगर निवासी इकरामुद्दीन की दुकान को भी चोरों ने नहीं बख्शा। वे कपड़ों पर प्रेस का काम करते हैं । इनकी दुकान का चोरों ने सटर तोड़ कर इन्वर्टर- बेटरी, दो कम्बल 4500 रुपये नगद पर चोरी कर लिया । 
     
एक रात में तीन दुकानों में हुई चोरी से दुकानदारों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है। मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारी डॉक्टर सईद अनवर का कहना है कि पुलिस  रात्रि में गश्त नहीं करती है जिसके कारण आए दिन चोरियां होती रहती हैं। ऊपर से  पुलिस चोरी की घटनाओं की रिपोर्ट भी दर्ज नहीं करती। जिससे अपराधियो का हौसला बुलन्द होता है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment