फौजी अफसर के घर में लाखों की चोरी Lakhs stolen in army officer's house



                                                         सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                                        मेजर की मां अलमारी दिखाते हुए। 


साहिबाबाद। थाना साहिबाबाद क्षेत्र के श्याम पार्क मेन में रहने वाले भारतीय सेना के एक मेजर के यहां चोरों ने अलमारी का ताला ठीक करने के नाम पर करीब 11 लाख रुपए मूल्य के जेवरात चोरी कर लिए। 
        
जानकारी के अनुसार मेरठ में तैनात मेजर संदीप सिंह निवासी 168 श्याम पार्क मैन गली नंबर 3 अपने परिवार के साथ रहते हैं । बुधवार को उनकी पत्नी अपनी ऑफिस गई हुई थी पीछे उनकी 65 साल की मां श्रीमती जीत कौर घर पर थीं। उन्होंने फेरी लगाकर ताला चाबी ठीक करने वाले दो लोगों को घर में अपनी अलमारी का ताला ठीक करने के लिए बुलाया था। करीब पच्चीस साल के उन दोनों ने ताला ठीक करने का एक्शन करते हुए उनकी अलमारी में रखे करीब 11 लाख रुपए मूल्य के सोने के जेवरात चोरी कर लिए। जिनमें उनकी पत्नी का गले का हार, झुमकी, कंगन, ब्रेसलेट आदि थे। चोरों ने घर से जाते समय अलमारी में इस तरह ताली फिट कर दी जिससे फौजी की मां अलमारी नहीं खोल सकीं।  उन्हें शक हुआ जब उनका मोबाइल फोन नहीं मिला तो उन्होंने अपने बेटे को सूचना दी। सूचना पर बेटा रात एक बजे घर पहुंचा और आज सुबह जब अलमारी किसी तरह से खोली तो मोबाइल फोन तो अलमारी के अंदर मिल गया लेकिन उनके पत्नी के सभी जेवरात गायब थे। गायव हुए जेवरात की कीमत करीब 11 लाख बताई गई है।
    
घटना की सूचना पर पहुंचे मोहन नगर चैकी इंचार्ज डा,रामसेवक ने घटनास्थल को देखा और जानकारी प्राप्त की। अभी चोरों का कोई सुराग नहीं लग सका है।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment