जिला पंचायत चुनाव आने से पहले प्रत्याशियों में तनातनी Before the District Panchayat elections, candidates have to fight


                                                      सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 




साहिबाबाद। जिला पंचायत के चुनाव की आहट अभी नहीं आयी है लेकिन चुनाव लड़ने के संभावित प्रत्याशियों में तनातनी शुरू हो गई है । ताजा मामला लोनी ब्लाक के वार्ड 12 का है। जिसमें दो संभावित प्रत्याशी आपस में तलवारे तानकर एक दूसरे के आमने सामने खड़े हो गए हैं। इस तरह के एक मामले में थाना टीला मोड़ में जिला पंचायत की निवर्तमान अध्यक्षा लक्ष्मी मावी के पति पवन मावी के खिलाफ जानसे मरने की धमकी देने की रिपार्ट दर्ज की गयी है। 
         
जानकारी के अनुसार लोनी ब्लॉक में 3 वार्ड हैं 12, 13 और 14 । जिला पंचायत अध्यक्ष का कार्यकाल आज ही पूरा हुआ है। आज से जिला पंचायत अध्यक्ष का चार्ज प्रशासनिक अधिकारी ने ले लिया है।  चुनाव तो अप्रैल में होने हैं लेकिन संभावित प्रत्याशियों में तनातनी अभी से शुरु हो गई है। इस मामले में वार्ड 12 से संभावित प्रत्याशी संजय मावी और निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती लक्ष्मी मावी  के पति पवन मावी के बीच बाक युद्ध शुरू हो गया है। इस मामले में एक ऑडियो पवन मावी और संजय मावी के बीच बातचीत का वायरल हो रहा है, जिसमें संजय मावी को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। 
       
इस संबंध में सीओ साहिबाबाद आलोक दुबे ने बताया कि थाना टीला मोड़ पुलिस ने धारा 506 आईपीसी के तहत संजय मावी की ओर से पवन मावी के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। जांच के उपरांत विधिक कार्रवाई की जाएगी।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment