बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, 16 से ज्यादा घायल, थाना प्रभारी निलंबित 5 people killed, more than 16 injured



                                                           शांतिदूत न्यूज नेटवर्क 




बुलंदशहर ।  उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक बड़ी घटना सामने आ रही है। यहां जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग बीमार बताए जा रहे हैं। मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी, हलका इंचार्ज और चौकी प्रभारी अनोखे पूरी को निलंबित कर दिया गया है। फिलहाल इस मामले में अब तक 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है। बुलंदशहर के एसएसपी ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी कहा जा रहा है कि दोषियों को एनएसए के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। इस खबर के आने के साथ ही वरिष्ठ अधिकारी मौके वारदात पहुंचे। बीमार व्यक्तियों को बेहतर इलाज प्रदान किया जा सके इसके लिए उन्हें तत्काल अच्छे अस्पताल में भेजा गया। दोषी डिस्टलरी के खिलाफ पर कठोरतम कार्यवाही का आदेश दिया गया है। दूसरी ओर ग्रामीणों का आरोप है कि शराब और अखबारी विभाग की सांठगांठ से यहां इसका कारोबार काफी समय से चल रहा है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment