मोबाइल लुटेरा गिरफ्तार,साथी फरार Mobile robber arrested, fellow absconding



                                                              सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 
                                                            फोन लूटने का आरोपी। 


इंदिरापुरम ।  थाना इंदिरापुरम पुलिस ने एक लुटेरे को मोबाइल फोन लूटते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। लेकिन लुटेरे का साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।
        
जानकारी के अनुसार इंदिरापुरम क्षेत्र में एक व्यक्ति मोबाइल फोन पर बात करते हुए जा रहा था तभी पीछे से आए बाइक सवार दो लुटेरों ने मोबाइल पर बात करते जारहे व्यक्ति का मोबाइल फोन झपट लिया और भाग गए। पीड़ित ने शोर मचाया तो पास में गश्त कर रही पुलिस पार्टी ने आम जनता की मदद से लुटेरों को घेर लिया और एक लुटेरे को बाइक समेत दबोच लिया। उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब हो गया ।
.   
गिरफ्तार किए गए लुटेरे का नाम सुहेल पुत्र मोइनुद्दीन निवासी हिंडन विहार नियर रेत मंडी सिहानी गेट गाजियाबाद है। उसका दूसरा साथी तनु को पुलिस तलाश रही है । लुटेरे से लूटा गया एक मोबाइल फोन ओप्पो ए बरामद किया गया है । लुटेरे से बरामद मोटरसाइकिल  की जांच करने पता चला कि उस पर लगी नंबर प्लेट फर्जी है। पुलिस पता कर रही है कि यह बाइक कहां से चोरी की गई थी।
      
पुलिस की पूछताछ में सुहेेल ने बताया कि और उनका साथी तन्नू राह चलते उन लोगों को निशाना बनाता है जो मोबाइल फोन पर बात करते हुए जाते हैं।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment