मोबाइल चोर गिरफ्तार Mobile thief arrested




                                                          सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                                             मोबाइल चोरी के आरोपी।


साहिबाबाद । थाना लिंक रोड पुलिस ने होटल क्रॉउन पार्क के सामने से वाहनों की चेकिंग के दौरान दो लोगों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी का एक आई एम ई मोबाइल फोन पर्स तथा  कैश बरामद किया है।
       
एएसपी केशव कुमार ने बताया कि थाना लिंक रोड पुलिस के एसएचओ शैलेंद्र प्रताप सिंह ,एसआई माधवेंद्र सिंह की टीम के साथ होटल क्रॉउन पार्क महाराजपुर के सामने वाहनों की चेकिंग कर रहे थे । इसी दौरान दो लोगों को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया। इनकी तलाशी से चोरी का एक मोबाइल फोन आईएमई,पर्स तथा 830रूपये बरामद हुए। इनके नाम आमिर पुत्र गबरुद्दीन निवासी बड़ी मस्जिद के पास गांव महाराज पुर तथा मोहित उर्फ चिंटू पुत्र रामकुमार निवासी शिव मंदिर के पास ग्राम महाराजपुर है।  थानाध्यक्ष शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों चोरों से पुलिस आगे पूछताछ कर रही है कि उन्होंने कहां कहां वारदातें की हैं।



                             ई-रिक्शा चोर गिरफ्तार 

                                   ई रिक्शा चोरी करने का आरोपी।


साहिबाबाद । थाना साहिबाबाद पुलिस ने अंडरपास साहिबाबाद रेलवे स्टेशन के पास से एक ई रिक्शा चोर को गिरफ्तार कर उससे एक ई रिक्शा बरामद किया है।
       
एएसपी केशव कुमार ने बताया कि थानाध्यक्ष साहिबाबाद विष्णु कौशिक एसआई रामवीर सिंह के साथ रेलवे रोड अंडरपास के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी मुखबिर की सूचना पर प्रभु पुत्र चंद्रभान निवासी सेक्टर 3,राजेन्द्र नगर 9/ 327  को एक चोरी के ई-रिक्शा के साथ गिरफ्तार किया गया। उससे जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने पुलिस को बताया कि दो-तीन दिन पहले राजबाग कॉलोनी से ई रिक्शा चोरी किया है। पुलिस उससे यह जानकारी प्राप्त कर रही है कि उसने और क्या बारदातें की हैं। 



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment