चुनाव प्रचार में ब्राह्मणों से विजयी भव: का आर्शीवाद ले रहे रामसेवक सिंह May you win victories over Brahmins in election campaign: Ram Sevak Singh


  • रूठे अपने मतदाताओं को मनाते सवनहा गांव में जदयू प्रत्याशी 

  • सभी गिला - शिकवा भूल गांव के लोगों ने दिया विजयी होने का आर्शीवाद

                                                               सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो


                 सवनहा गांव में संपर्क के दौरान लोगों के बीच जदयू प्रत्याशी जाम सेवक सिंह


गोपालगंज । हथुआ विधानसभा क्षेत्र से जदयू के प्रत्याशी राम सेवक सिंह अपने चुनाव प्रचार में हर जाति - घर्म के लोगों से सपर्क कर विजयी होने का आर्शीवाद मांग रहे है। इसी दौरान कल शाम उनका दौरा चमारी पट्टी पंचायत के सवनहा गांव में रहा। हनुमान मंदिर के पास गांव के बड़ें बुजुर्गो व नव युवकों से अपने लिए विजय श्री की मांग की। गांव के लोगों ने उन्हें भरपूर आर्शीवाद दिया। 



कल शाम करीब सात बजे जदयू प्रत्याशी राम सेवक सिंह अपने काफिले के साथ सवनहा गांव में पहुंचे। वहां हनुमार मंदिर के पास गांव के लोगों के बीच बैठकर लोगों से इस चुनाव में एक बार फिर जीत दिला कर मंत्री बनाने की अपील की। उन्होंने गांव के लोगों से कहा कि जो भी गांव के विकास का कार्य है इस बार बिना आप लोगों के कहे मैं उसे पूरा करूंगा। 



विदित हो कि इस गांव से उन्हें हमेशा चुनाव में भरपूर सहयोग मिलता रहा है। इस बार कुछ लोगा गांव में विकास कार्य न होने से नाराज थे, लेकिन कल के आश्वासन के बाद लोगों में उनके प्रति विश्वास बढ़ा है। उन्होंने गांव के महायज्ञ में हर तरह के मदद देने, कालीमाई तक जाने के लिए नहर के किनारे का सड़क बनवाने, पोखरा के चारो तरफ से घाट बनवाने तथा वहां तक जाने के लिए सड़क का अपूर्ण कार्य पूरा कराने का गांव के लोगों को आश्वासन दिया। उन्होंने फोन पर हमारे संवाददाता से गांव के श्मशान घाट में शवदाह गृह तथा लोगों के लिए अन्य सुविधाओं को उपलब्ध कराने की बात की है। 

इस मौके पर गांव के रामकिशोर तिवारी, हीरालाल तिवारी सरपंच, बच्चा तिवारी, श्रीकांत तिवारी, प्रभुनाथ तिवारी, सोहिला तिवारी, रमेश तिवारी, मुनिजी तिवारी पूर्व मूखिया, दीप नारायण तिवारी, बलिस्टर तिवारी, दीनानाथ तिवारी, लालबाबू तिवारी, अनील तिवारी, अजय त्रिपाठी, अनुज तिवारी, सतेन्द्र तिवारी, सावन तिवारी आदि लोग मौजुद रहे। 

 

Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment