लूटेरा गिरफ्तार लूट का माल बरामद Looter arrested for swag



                                                    सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                                               लूट का आरोपी प्रशांत।


साहिबाबाद । थाना साहिबाबाद पुलिस ने मंगलवार की देर रात को एक लुटेरे को गिरफ्तार कर उससे लूट में प्रयुक्त की स्कूटी, लूटा गया एक लेडीज पर्स रुपए और आधार कार्ड की एक छाया प्रति बरामद की है। 
          
एएसपी केशव कुमार ने बताया कि थाना साहिबाबाद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक लुटेरा बारदात करने के इरादे से लाजपत नगर कट के पास आने वाला है। इस सूचना को सच मानकर एसआई नगेंद्र सिंह अत्री ने शनि चैक चैकी क्षेत्र में लाजपत नगर कट के पास चेकिंग के दौरान स्कूटी सवार पर शक होने पर उसे रोका। उसने अपना नाम प्रशांत पुत्र इशपेन्द्र निवासी मकान नंबर ए162 जनकपुरी बताया। जो मूल रूप से ग्राम बिशनपुर थाना अवागढ़ जिला एटा का रहने वाला है। इसकी पहचान एक शातिर लुटेरे के तौर पर हुई। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि वह राह चलते लोगों से मोबाइल आदि लूटता है और  ऐश करता है।
        
इस संबंध में प्रशांत से एक लूटा हुआ लेडीज पर्स जिसमें कुल 620रूपये ,एक आधार कार्ड की छाया प्रति बरामद की गई है। इसके अलावा उससे घटना में प्रयुक्त एक स्कूटी यूपी 19एच 0331 बरामद की गई है। पुलिस के अनुसार इस लूटेरे की पुलिस को काफी दिनों से  तलाश थी।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment