नाबालिग लड़की का अपहरण, आरोपी एक बच्चे का पिता Kidnapping of minor girl, father of a child accused



                                                           सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 




साहिबाबाद । थाना साहिबाबाद क्षेत्र की विक्रम एनक्लेव कॉलोनी से एक सप्ताह पहले लापता हुई एक नाबालिक लड़की का अभी तक कोई पता नहीं चला है। पुलिस पर लापरवाही का आरोप पीड़ित परिवार लगा रहा है। 

जानकारी के अनुसार विक्रम एन्क्लेव निवासी एक व्यक्ति की 17 साल की बेटी 24सितंबर की शाम को घर के नीचे दुकान पर सामान लेने गई थी, लेकिन वह वापस नहीं आई। घर वाले लड़की को तभी से तलाश कर रहे हैं लेकिन कुछ अता पता नहीं चला है। इस मामले में थाना साहिबाबाद में लड़की के पिता ने 25 सितंबर की सी 19 विक्रम एंक्लेव निवासी अंकित पुत्र जय किशोर के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट लिखाई है। बताया गया है कि अंकित एक शादीशुदा  तथा  एक बच्चे का पिता है ।

आरोप है कि उनकी लड़की का बुरी नियत से बहला-फुसलाकर अपहरण किया गया है। परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करने के अलावा कोई कार्रवाई नहीं की है और लड़की को तलाशने में लापरवाही बरती जा रही है।
       
उन्होंने स्वयं यह पता कर लिया है कि लड़की की आखिरी लोकेशन आईटीओ के पास थी तथा उनका नया मोबाइल फोन नंबर भी पुलिस को दिया था। इसके बावजूद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं की।  इस मामले में लड़की के परिवार वालों का रो- रो कर बुरा हाल है और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। परिवार वालों कहना है कि उनकी लड़की की जिंदगी यदि बर्बाद होती है तो उसमें पुलिस की लापरवाही का भी हाथ होगा।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment