थाने के सामने से बच्चे का अपहरण Kidnapping of child in front of police station




                                                        सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                             लापता बच्चे की फाइल फोटो।  


साहिबाबाद ।  थाना साहिबाबाद के सामने रविवार को शाम 6.45 बजे के करीब स्कूटी सवार दो युवक एक 4 साल के बच्चे का अपहरण कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक बच्चे का कुछ पता नहीं चला है।
          
एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि श्याम पार्क मेन न गली नंबर 4 निवासी चरण सिंह का 4 साल का बच्चा अभिषेक घर के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था। रविवार की 6.45 बजे शाम को वह अचानक गायब हो गया। उसे पुलिस की कई टीमें बनाकर तलाशा जारहा है।
       
एक प्रत्यक्षदर्शी किशोर ने बताया कि बच्चे को स्कूटी सवार दो लोग बिस्कुट खिलाकर अपने साथ ले गये हैं। वे दूसरे बच्चे को भी ले जाना चाहते थे लेकिन वह रोने लगा और उसे नहीं ले जा सके। उस किशोर में स्कूटी सवार एक व्यक्ति का हाथ पकड़ लिया और पूछा कि तुम बच्चे को कहां ले जा रहे हो लेकिन थोड़ी ही देर में वह भी हाथ छुड़ाकर ऑटो में बैठकर फरार हो गया। 
      
थानाध्यक्ष साहिबाबाद विष्णु कौशिक ने बताया कि उन्होंने तहरीर के आधार पर अपहरण का मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक बच्चे का कुछ पता नहीं चला है,तलाश जारी है।
        
अपहृत बालक अतिसाधारण परिवार से है तथा लोगों को आशंका है कि बालक का अपहरण करने को कोई गैंग यहां सक्रिय है जो छोटे बच्चों को अपहरण करता है तथा यह चैथी घटना है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment