उद्यमी की अपहरण के बाद हत्या Entrepreneur killed after kidnapping




                                                            सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                              उद्यमी की फाइल फोटो।


साहिबाबाद । थाना साहिबाबाद क्षेत्र स्थित राजेंद्र नगर इंडस्ट्रियल एरिया में बिजली की केबल का कारखाना चलाने वाले एक उद्यमी की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई । पुलिस ने उद्यमी का शव थाना लिंक रोड क्षेत्र स्थित साइट 4 साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र से और कार हिंडन बिहार हज हाउस के पास से बरामद की है। अपहरण व हत्या रंजिशन की गई अथवा धन की मांग को लेकर यह स्पष्ट नहीं हुआ है।
        
एएसपी  केशव कुमार ने बताया कि 38साल के उधमी अजय पांचाल का  राजेंद्र नगर औद्योगिक क्षेत्र में बिजली की केबल बनाने वाला एलाइड केवल नाम से कारखाना  है । उनके लापता होने की खबर  कल परिवार वालों ने थाना साहिबाबाद में दी थी।  पुलिस ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।  आज सुबह  हिंडन विहार हज हाउस के पास से  उद्यमी की कार लावारिस हालत में बरामद हुई  तथा उनका शव  थाना लिंक रोड क्षेत्र में साहिबाबाद साइट 4 औद्योगिक क्षेत्र से बरामद किया गया। इस मामले में उद्यमी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जिससे मौत के कारण का पता चल सके। पुलिस की कई टीमें  उद्यमी की हत्या का राज फास करने के लिए लगाई गई हैं। अभी यह साफ नहीं हुआ है कि उद्यमी की अपहरण  एवं हत्या के पीछे क्या वजह है?  
     
जानकारों का कहना है कि उद्यमी के शरीर पर मारपीट के निशान है और गले पर तार से दबाने के निशान हैं। बरहाल अभी उद्यमी का अपहरण और हत्या का मामला जांच का विषय बना हुआ है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment