चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार Arrested with stolen bike



                                                सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 




इंदिरापुरम । थाना इंदिरापुरम पुलिस ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है । यह चोर चोरी के वाहनों के फर्जी रजिस्ट्रेशन करा फर्जी आईडी के आधार पर बेचता था ।
     
सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन ने बताया कि वाहनों की चेकिंग के दौरान हैवीवेट सेंटर इंदिरापुरम के पास एसआई संदीप कुमार के नेतृत्व में कांस्टेबल रवि और अशरफ ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है, जो दिल्ली एनसीआर क्षेत्र से वाहनों की चोरी कर फर्जी आईडी से रजिस्ट्रेशन करा कर उन्हें बेचता था। इसके पास से डीएल 13एसएल 3644 नंबर की एक बाइक चोरी की बरामद की है। इसे क्राइम ब्रांच थाना क्षेत्र से चोरी किया गया था। चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और बाइक को जप्त कर लिया गया है। 


                                                       जिला बदर बदमाश गिरफ्तार 

साहिबाबाद । थाना इंदिरापुरम पुलिस ने जिलाधिकारी द्वारा जिला बदर किए गए एक बदमाश को अभय खंड प्रथम इंदिरापुरम से गिरफ्तार किया है।
         
एएसपी अंशु जैन ने बताया कि भोला प्रसाद गुप्ता पुत्र महावीर प्रसाद गुप्ता निवासी अभयखंड  इंदिरापुरम को शुक्रवार की सुबह 12 बजे अभय खंड क्षेत्र से संस्कार किया गया। इसे जिलाधिकारी गाजियाबाद ने अपराधिक वारदातों के संलिप्तता के कारण 3 महीने पहले जिला उधर किया था।


                                                 विस्फोटक सामग्री के साथ एक गिरफ्तार

साहिबाबाद । थाना साहिबाबाद पुलिस ने चेकिंग के दौरान फरुखनगर नगर बाईपास से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसे अवैध विस्फोटक सामग्री बरामद की है।
      
एएसपी केशव कुमार ने बताया कि शकील पुत्र अजीजुद्दीन निवासी फरुखनगर को बाईपास फरुखनगर से एक कार्टून के साथ गिरफ्तार किया गया। तलाशी लेने पर उसमें विस्फोटक सामग्री पटाखे आदि रखे हुए थे। उसे विस्फोटक सामग्री रखने के अभियोग में जेल भेज दिया है।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment