फर्जी आरसी के साथ चोरी के वाहन बेचने वाले गिरफ्तार Sellers of stolen vehicles arrested with fake RC



                                                सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                                                               वाहन चोरी के आरोपी।


इंदिरापुरम ।  थाना इंदिरापुरम पुलिस ने वैशाली सेक्टर 5 व 6 की पुलिया के पास से एक वाहन चोर गिरोह के तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनसे एक चोरी की मोटरसाइकिल फर्जी आरसी तथा अन्य दस्तावेज बरामद किए हैं। यह गिरोह दुपहिया वाहनों को चोरी कर उनकी फर्जी आरसी बनाकर ग्रामीण क्षेत्रों में बेचता था।
          
एएसपी अंशु जैन ने बताया कि थाना इंदिरापुरम पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान बुधवार की रात में सेक्टर 5 व 6 की पुलिया वैशाली पर स्प्लेंडर बाइक पर सवार 3 लोगों को चैकिंग के लिये रोका गया।  जांच करने पर पता चला कि बरामद मोटरसाइकिल चोरी की है और थाना कविनगर क्षेत्र शास्त्री नगर से चोरी की गई थी। चोरों ने इस बाइक की फर्जी आरसी बना रखी थी तथा इसके बेचने की योजना बना रहे थे। ये अपने साथी आजाद पुत्र वीरन निवासी दादरी से फर्जी आरसी बनवाते थे और ग्रामीण क्षेत्रों में ओएलएक्स की मदद से बेच दिया करते थे। आजाद की दादरी में फोटो ग्राफी की दुकान है तथा व आधार कार्ड को पैन कार्ड आदि बनाता है।
         
थाना इंदिरापुरम पुलिस ने इस मामले में इमरान पुत्र मकसूद आलम निवासी नई आबादी गली तीन दादरी, आरिफ पुत्र जमील निवासी अयोध्या गंज के पीछे दादरी तथा अर्जुन पुत्र विजय सिंह निवासी जाटव मोहल्ला चितेड़ा दादरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment