साहिबाबाद कोतवाल का तबादला Sahibabad Kotwal transferred



                                                 सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 




साहिबाबाद। एसएसपी गाजियाबाद ने अपराधों पर नियंत्रण नहीं लगा पाने वाले वाले थानाध्यक्षों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तथा जिले में बेहतर पुलिस व्यवस्था देने के लिए कुछ थानाध्यक्षों के कार्यक्षेत्र बदले हैं। 
         
इसमें सबसे पहली भेंट चर्चित कोतवाल साहिबाबाद की चढ़ गई है। अपराध राकने में विफल रहे कोेतवाल अनिल कुमार शाही को साहिबाबाद कोतवाली से हटाकर अपराध शाखा में भेज दिया गया है। उनके स्थान पर कोतवाली गाजियाबाद के प्रभारी निरीक्षक विष्णु कौशिक को कोतवाल साहिबाबाद बनाया गया है। इसके अलावा प्रभारी निरीक्षक मसूरी उमेश पंवार को भी अपराधों पर नियंत्रण नहीं कर पाने के चलते अपराध शाखा का रास्ता दिखा दिया गया है।       
         
जिले को बेहतर पुलिस व्यवस्था देने के क्रम में प्रभारी निरीक्षक खोड़ा संदीप कुमार सिंह को उनके अच्छे काम के तोहफे के तौर पर कोतवाली गाजियाबाद का प्रभारी बनाया गया है । अतिरिक्त निरीक्षक कोतवाली राघवेंद्र सिंह को अब कोतवाली मसूरी का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। कवि नगर के प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद असलम को खोड़ा थाने का प्रभार दे दिया गया है। अतिरिक्त निरीक्षक अपराध थाना कविनगर नागेंद्र चैबे को उसी थाने कविनगर की कमान दे दी गई।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment