छात्र के लापता होने पर भीड़ ने पुलिस चैकी को घेरा The mob surrounded the police chowki when the student went missing



                                                              सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो

                                                        फाइल फोटो लापता छात्र नवनीत। 


साहिबाबाद । थाना साहिबाबाद क्षेत्र की न्यू करहेड़ा कालोनी से लापता एक 13 साल के छात्र के मामले में गुस्साए लोगों ने पुलिस चैकी हिंडोन पर प्रदर्शन कर घेराव किया। लोग पुलिस की कार्यशैली से नाराज थे। लोगों का आरोप है थाना साहिबाबाद पुलिस न तो युवक को तलाशती रही है और ना ही रिपोर्ट दर्ज कर रही है। 
       
जानकारी के अनुसार साहिबाबाद की न्यू करेड़ा कॉलोनी की गली 13 मकान नंबर 331 निवासी पंकज शर्मा का 13 साल का बेटा नवनीत वायुसेना केंद्र हिंडन स्थित केंद्रीय विद्यालय में आठवीं कक्षा का छात्र है। सोमवार की दोपहर बाद से वह अचानक लापता हो गया। घर वालों ने बताया कि सोमवार को वह घर से निकला था और इसके बाद उसका कोई सुराग नहीं लग। इस घटना को लेकर परिवार जनों ने हिंडन एयर फोर्स पुलिस चैकी व थाना साहिबाबाद में लिखित शिकायत दी लेकिन पुलिस ने उनके बेटे को न तो तलाशा और ना ही रिपोर्ट दर्ज की। इससे नाराज परिवार जनों एवं आसपास के लोगों ने पुलिस चैकी पर प्रदर्शन कर हंगामा किया। हंगामा होते ही पुलिस चैकी मौजूद पुलिस कर्मचारी वहां से भाग खड़े हुए। 

लोगों द्वारा पुलिस चैकी के बाहर धरना देने की भनक लगते ही और मामले को बिगड़ता देख पुलिस चैकी इंचार्ज महावीर सिंह वहां से चलते बने और वे दोबारा पुलिस चैकी पर आने की हिम्मत नहीं जुटा सके। इसके बाद थाना प्रभारी साहिबाबाद विष्णु कौशिक मौके पर पहुंचे और उन्होंने आश्वासन देकर लोगों को शांत किया कि वे इस मामले की तत्काल रिपोर्ट दर्ज कर बच्चे को बरामद करने का प्रयास करेंगे । इस आश्वासन के बाद लोग अपने घरों को लौटे।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment