अंतरराज्यीय वाहन चोरों का गिरोह पकड़ा Interstate vehicle thieves gang caught



                                                      चार लग्जरी कारें बरामद 

                                                         सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                                                       वाहन चोर गिरोह।



कौशांबी । थाना कौशांबी पुलिस ने कौशाम्बी में वेब कंपनी की अधबनी इमारत के पास से एक वाहन चोरों के गिरोह को गिरफ्तार कर उनसे चार लग्जरी कारें, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, ड्रिल मशीन,अधबनी चाबियां तथा लॉक तोड़ने के सामान आदि बरामद किए हैं।
      
सीओ तृतीय (एएसपी) अंशु जैन ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर अपराधियों के खिलाफ चलाये गये चेकिंग अभियान के दौरान कौशांबी में वेव कंपनी की अधबनी बिल्डिंग के पास थानाध्यक्ष कौशांबी अजय कुमार और एस आई दिव्य प्रताप सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने चेकिंग के दौरान दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके नाम रियाजुद्दीन पुत्र यामीन अल्वी निवासी गांव भूड़बराल मेन रोड थाना परतापुर मेरठ तथा सगीर उर्फ धर्मपाल पुत्र शाहिद निवासी जी 258 गली 11 भागीरथी बिहार सबापुर दिल्ली मूलनिवासी भूमिया मंदिर के पास गांव पसोंडा थाना टीला मोड है। इनसे चार लग्जरी कार जिनमें दो बलेनी,एक आई20 और एक बोलेरो है।
    
सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस रिकॉर्ड में रियाजुद्दीन के ऊपर पांच मुकदमे और सगीर पर करीब 26 मुकदमे दर्ज हैं।

एक वाहन चोर गिरफ्तार 

इंदिरापुरम। थाना इंदिरापुरम पुलिस ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार कर उससे एक स्कूटी एक्टिवा बरामद की है। जानकारी के अनुसार अपराधियों के खिलाफ चलाए गए अभियान के अंतर्गत थाना इंदिरापुरम पुलिस ने रोहित पुत्र गणेश दत्त  निवासी डॉ संजय का मकान मकनपुर को गिरफ्तार कर एक एक्टिवा स्कूटी डीएल 6 एसएपी18 66 बरामद की गई है। यह गिरफ्तारी मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान गौर ग्रीन एवेन्यू कट के पास से सोमवार की सुबह की गई। रोहित मूल रूप से बागेश्वर उत्तराखंड का निवासी है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment