पार्क में प्रकाश व्यवस्था कराने की मांग Demand for lighting in the park




                                                 सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो




साहिबाबाद । साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र स्थित कड़कड़ गांव के पार्क में प्रकाश व्यवस्था कराने की मांग ग्रामीणों ने की है। गांव वालों का आरोप है कि पार्क में अंधेरा होने के कारण अपराध होते हैं और यहां लोग आत्महत्या करने को सही स्थान समझते हैं।

कड़कड़ गांव निवासी अरुण कुमार तोमर और उनके साथियों ने बताया कि वे अनेक बार नगर निगम गाजियाबाद को पत्र लिखकर कड़कड़ गांव के पार्क( रामलीला मैदान) में रात को रोशनी की व्यवस्था ठीक  कराने की मांग कर चुके हैं, लेकिन नगर निगम गाजियाबाद प्रकाश व्यवस्था को ठीक नहीं करा रहा। इसका परिणाम यह है कि पार्क में अंधेरे में अपराध होते हैं और यहां तक कि लोग आत्महत्या करने के लिए भी इस पार्क को सुरक्षित स्थान मानते हैं। पार्क में अज्ञात शव मिलने की यह तीसरी घटना है।
       
यहां यह गौरतलब है बुधवार कि बुधवार की सुबह में  सैर करते समय एक पेड़ से एक युवक का शव लटका मिला था। यह शव करहैड़ा  गांव निवासी एक दर्जी का था। तीन किमी दूर आकर यहां पेड़ से लटक कर आत्महत्या करने का यह ताजा मामला लोगों के जहन में  इस तरह बैठ गया है कि लोग बहुत परेशान हैं। लोगों कहना है यहां वह सवेरे मॉर्निंग वाक के लिए आते थे लेकिन पेड़ से लटके शव को देखने से उनकी मानसिक स्थिति को झकझोर कर रख दिया है।

Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment