एसएसपी से शालीमार गार्डन चैकी इंचार्ज की शिकायत Complaint of Shalimar Garden Checky Incharge with SSP


                                                      सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                              एसएसपी को ज्ञापन सौंपते अधिवक्तागण।


साहिबाबाद । शालीमार गार्डन पुलिस चैकी साहिबाबाद के चैकी इंचार्ज की शिकायत करने अधिवक्ताओं का एक प्रतिनिधि मंडल एसएसपी गाजियाबाद से मिला और उन्हें एक ज्ञापन देकर चैकी इंचार्ज को निलंबित करने की मांग की। चैकी इंचार्ज पर बदमाश को पैसे लेकर छोड़ने का अरोप है।
       
जानकारी के अनुसार वरिष्ठ अधिवक्ता गौतम त्यागी,अनुभव गुप्ता कपिल शर्मा तथा महकार कसाना आदि के ने़त्रत्व में अधिवक्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी से मिला। इस संबंध में उन्हें एक ज्ञापन दिया गया जिसके विषय में महकार कसाना एडवोकेट ने बताया कि पुलिस चैकी शालीमार गार्डन के प्रभारी अन्नू मलिक अपराधियों खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं करते अगर जनता उन्हें कोई बदमाश पकड़ कर के देती है तो उसे पैसे लेकर छोड़ दिया जाता है। स्थानीय आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष विनोद कसाना आदि के साथ एडवोकेट महकार कसाना ने बताया कि 8 अगस्त को उन्होंने एक युवक से मोबाइल फोन लूटते हुए एक बदमाश को जनता की मदद से दबोच कर लूटे गए मोबाइल के साथ बदमाश पुलिस को सौंपा था। पुलिस ने बदमाश के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए थाने ले जाकर उसे पैसे लेकर छोड़ दिया। इस तरह की कार्रवाई से शालीमार गार्डन में अपराधियों के हौसले बुलंद है और जनता परेशान है। सभी मामलों की निष्पक्ष जांच कराई जाए और चैकी प्रभारी प्रभारी अन्नु मलिक को निलंबित किया जाए।
       
सभी अधिवक्ताओं की बात सुनने के बाद एसएससी ने मामले की जांच कराने और कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।
     
एसएसपी से मिलने वाले में कपिल शर्मा, हेमंत श्रीवास्तव, लोकेश, सुमित चैधरी, सुनील कुमार,आरडब्लूए अध्यक्ष विनोद चैधरी, दिलीप सिंह, सुमन, सुरेश तिवारी, गौरव पाल, उमेश कसाना, सद्दाम, पंकज मुद्गल, विकार खान, दीपक कुमार, अनिल कुमार, सुनील कुमार, वाजिद अली,राशिद अली आदि प्रमुख रूप से थे।






Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment