क्रिकेट पर सट्टा, गिरोह का पर्दाफाश Betting on cricket, gang busted



                                                           सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

               क्रिकेट पर ऑनलाइन सट्टा खिलाने के आरोपी।


इंदिरापुरम । थाना इंदिरापुरम पुलिस ने दिल्ली एनसीआर में क्षेत्र में आईपीएल क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा का अवैध कारोबार करने वाले तीन सदस्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस गिरोह से सट्टे में प्रयोग किए जाने मोबाइल फोन, अन्य सामग्री और एक स्विफ्ट कार बरामद की गयी है।
       
एएसपी अंशु जैन ने बताया कि एसएसपी गाजियाबाद कलानिधि नैथानी के निर्देशन में थाना इंदिरापुरम पुलिस ने एक सूचना के आधार पर आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने वाले गिरोह के बारे में सूचना एकत्र की थी। इसमें पता चला कि एक गिरोह कार में बैठकर चलते-फिरते लोगों से ऑनलाइन आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा खिलाता है। मुखबिर की सूचना पर सोफिया अभयखंड दो में एक कार में बैठे तीन लोग हर्ष कुमार, कुणाल तथा मोनू को गिरफ्तार किया गया तथा इनसे दो एप्पल फोन,1 लावा,एक वीवो मोबाइल फोन के अलावा एक स्विफ्ट कार  बरामद की गये। 
       
हर्ष कुमार पुत्र मुकेश कुमार बी16 गली नंबर 2 अमर विहार करावल नगर दिल्ली,कुणाल पुत्र शिवकुमार निवासी बी143गली 7 तथा मोनू पुत्र अशोक निवासी 150/10मुकुंद बिहार कराबलनगर दिल्ली का रहनेवाला है। पुलिस की पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि हर्ष का जीजा अजय चैहान के माध्यम से एक ऐप इंस्टॉल की  हुई है, जिससे वे ऑनलाइन क्रिकेट का  रेट पता करते हैं और चलते-फिरते लोगों से  सट्टे पर दाव लगवा कर सट्टा  खिलाते हैं । इस गिरोह को गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई सतवीर सिंह हेड कांस्टेबल विनोद राठी तथा कांस्टेबल उपेंद्र कुमार थे।





Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment