पार्षद मंजू त्यागी ने सेक्टर - 9 के पार्क के सौंदर्यीकरण के कार्य का किया शुभारंभ Councilor Manju Tyagi inaugurates the work of beautifying the park of Sector-9



                                                           सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो




साहिबाबाद । वार्ड-54 वसुन्धरा के सेक्टर-9 मे मकान संख्या- 627 से 660 के बीच स्थित पार्क के सौंदर्यीकरण का कार्य स्थानीय पार्षद मंजू त्यागी  ने नारियल तोड़कर शुभारंभ किया। इस मौके पर क्षेत्र के भारी संख्या में लोग उपस्थित थे। 

पार्षद मंजू त्यागी ने बताया कि इस पार्क के सौंदर्यीकरण में लगभग आठ लाख पचास हजार (850000 )की लागत आएगी । जिससे पार्क की दीवार, फुटपाथ, ग्रिल व रंगाई पुताई का कार्य किया जाएगा । उन्होंने बताया कि स्थानीय निवासियों ने कई बार पार्क के सौंदर्यीकरण की मांग की थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण कार्य में बिलंब हुआ । अब शीध्र ही कार्य समाप्त कर निवासियों के लिए यह पार्क हराभरा और सुविधाजनक बना दिया जायेगा। 

इस मौके पर स्थानीय निवासियों आर डब्ल्यू ए के पदाधिकारियों ने पार्षद श्रीमती त्यागी का माल्यार्पण कर स्वागत किया व  आभार प्रकट किया। इस अवसर पर भाजपा नेता विनित त्यागी, सुनील चैधरी, महेश चंद्रा, अनिल गोयल, प्रमोद त्यागी, आदि सम्मानित स्थानीय निवासीगण उपस्थित रहे।

इसके अलावा सेक्टर - 3 के एसजी होम्स सोसायटी में पिछले दिनों पार्षद मंजू त्यागी ने विधायक सुनील शर्मा के सौजन्य से कोरोना जांच का शिविर लगवाया था जिसमें 80 लोगों की जांच की गई। इनमें से 3 लोग कोरोना पाॅजिटिव पाये गए। लोगों ने इसके लिए दोनों का आभार व्यक्त किया। 


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment