पप्पू कलोनी से 35 कबूतर चोरी 35 pigeons stolen from Pappu Colony



                                            सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो  




साहिबाबाद । थाना साहिबाबाद क्षेत्र की पुलिस चैकी शालीमार गार्डन क्षेत्र की पप्पू कलोनी से मंगलवार की रात में अज्ञात चोर एक व्यक्ति के 35 कबूतर चोरी कर ले गया। पुलिस मामले की जांच में लगी है।
         
जानकारी के अनुसार पप्पू कालोनी गली नम्बर दो में रहने वाले अलाउद्दीन सैफी को कबूतर पालने का शौक है और वे विभिन्न प्रजातियों के कलाबाज कबूतर अपने घर में रखते हैं और लोगों तथा अपना मनोरंजन करते हैं । मंगलवार की रात को उनके घर से लगभग 35 कबूतर चोरी हो गए। श्री सैफी ने बताया कि मंगलवार की शाम को  सभी कबूतरों को बाड़े मेें बंद कर दिया था  और जब सवेरे जागे तो  उनके कबूतर गायब थे। 35 में से  करीब 10 से 12 कबूतर  अच्छी नस्ल के थे जिन की बाजार में कीमत भी  ज्यादा है।  इसके अलावा चोर उनका एम आई का  मोबाइल फोन  तथा दस हजार भी गायब हैं।
   
इस घटना की सूचना उन्होंने तुरंत डायल 112 पर दी । मौके पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू कर दी है। अभी थाना साहिबाबाद पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट  नहीं लिखी है। सैफी ने उम्मीद जाहिर की है कि हमारी यूपी पुलिस बहुत काबिल है। जब सपा सरकार में मंत्री आजम खान की भैंस चोरी हुई तलाश कर ला सकती है तो उस गरीब के कबूतर भी यूपी पुलिस तलाश कर अपराधियों को कानून के हवाले करेगी। 


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment