वसुंधरा सेक्टर - 3 में लूटेरों का आतंक, लोग भयभीत Looters terror in Vasundhara Sector-3, people fearful




                                                               सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 




साहिबाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा सेक्अर - 3 में दिनदहाड़े गले से चेन व मोबाईल लूट की घटना होने से आतंक का माहौल बन गया है। लोग पार्क में घूमने जाने से भी डरने लगे है।

इस क्षेत्र में आये दिन ऐसी घटनाएं सामने आ रही है। कई गाड़िया बदमाशों ने उठा ली है वहीं अब तक कई महिलाओं व पुरूषों के गले से बदमाशों ने चेन लूट लिया है। मोबाईल लूट की घटनाएं तो आये दिन सामने आ रही है। कई महिलाएं इन घटनाओं से भयभीत होकर माॅर्निंग वाॅक में जाना बंद कर दी है। आज कल चोरों के आतंक और पुलिस की निष्क्रियता की आम चर्चा क्षेत्र में हो रही है । 

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के 3/312 मकान में रहने वाले राजेश गौतम की स्कोडा गाड़ी नंबर यूपी - 16 एएस 0777 को 12 जुलाई की रात में चोरों ने उठा लिया । इस घटना की रिपोर्ट इंदिरापुरम थाने में दर्ज कराई गई है, लेकिन अभी तक चोरों का कुछ भी पता नहीं चला है। इनके साथ ही दूसरी घटना 27 अगस्त को हुआ । जब गौतम जी शाम के समय घूम रहे थे तभी मोटरसाईकिल सवार दो बदमाशों ने उनके हाथ से बात करते समय सैमसंग ए6प्लस मोबाईल झपट्टा मार कर ले उड़े। ठीक एक सप्ताह बाद बदमाशों ने उसी जगह से एक और व्यक्ति से मोबाईल लूट ले गए। इसी तरह 18 सितम्ब्र को आॅनेक्स प्लाजा से आगे मोटर साइक्लि सवार बदमाशों ने एक महिला के गले से दो तौले के सोने के चेन छीन कर फरार हो गए। एस एन पब्लिक स्कूल के सामने से भी एक महिला के मोबाइल झपट ले गए। कुछ दिन पूर्व लक्ष्मी नारायण मंदिर के पास से एक महिला के गले से बदमाशों ने चेन छीनने की कोशिश की लेकिन महिला के उलझने के कारण उन्हें भागने पर विवश होना पड़ा। 

इस तरह की घटनाओं से इस क्षेत्र के लोग डरे हुए है। आज सुबह पार्क में घूमने आने वाले लोगों का कहना था कि पुलिस इस तरफ नियमित गश्त पर नहीं रहती है, जिसका नतीजा है कि बदमाशों के हौसल्ले बुलंद हो गए है। दूसरी तरफ पुलिस ऐसे मामले की रिपोर्ट लिखने के बाद भी कुछ कार्रवाई नहीं करती है, जिससे लोगों का पुलिस से विश्वास उठता जा रहा है।  



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment