साहिबाबाद थाना पुलिस का तुगलकी फरमान Tughlaq decree of Sahibabad police station



  • दिल्ली नंबर की बाइक की चोरी की रिपोर्ट लिखाओ दिल्ली में 

                                                  सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो




साहिबाबाद  । थाना साहिबाबाद पुलिस ने आज एक पीड़ित को अजीब फरमान सुनाया जब वह अपनी बाइक की चोरी की रिपोर्ट लिखाने थाना साहिबाबाद पहुंचा था। पुलिसकर्मियों ने उसे बताया कि तुम्हारी बाइक दिल्ली के नंबर की है दिल्ली में ही चोरी की रिपोर्ट लिखाओ। लेकिन सोशल मीडिया में पुलिस की फजीहत होने के बाद आखिरकार शाम को रिपोर्ट लिखी गई।
       
जानकारी के अनुसार एक युवक शुक्रवार को थाना साहिबाबाद पहुंचा और उसने बताया कि उसकी सुपर स्प्लेंडर न्यू मॉडल एक बाइक थाना साहिबाबाद क्षेत्र  राजेंद्र नगर से चोरी हो गई है। पुलिस कर्मियों ने रिपोर्ट लिखने की बजाय उसे अजीब फरमान सुनाया । कहा चूंकि बाइक दिल्ली के नंबर की है इसलिए वह दिल्ली में जाकर रिपोर्ट लिखाए। पुलिस का दावा था कि दिल्ली में चोरी करा के लोग यूपी में रिपोर्ट लिखाने आ जाते हैं। हांलाकि पुलिस कर्मी ने यह दावा बिना किसी जांच परख किये कर दिया था।
       
मामला मीडिया के लोगों के बीच आया और सोशल मीडिया पर छा गया। सोशल मीडिया पर पुलिस की फजीहत होने के बाद अधिकारियों ने संज्ञान लिया तब जाकर शाम तक युवक की रिपोर्ट लिखी गई। अजीब फरमान को जारी करने वाले पुलिसकर्मी के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई यह कोई अधिकारी बताने को तैयार नहीं है।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment