हथियार से शोबाजी करना पड़ा भारी Shocking with weapons was heavy


                                                              सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                               हथियार से शो बाजी करने का आरोपी युवक।  

साहिबाबाद  ।  एसएसपी गाजियाबाद के आदेश पर जारी निर्देश के अनुपालन में आपरेशन निहत्था के तहत चलाये गये अभियान में थाना साहिबाबाद पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। ये जनाव सोशल मीडिया पर शोबाजी करने के लिए हथियार लहराने हुए फायरिंग करते हुए बहुत इठला रहे थे। 

जानकारी के अनुसार चैकी इंचार्ज शालीमार गार्डन अन्नू कुमार को सूचना मिली थी कि शालीमार गार्डन निवासी एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से प्रसारित हो रहा है जिसमें वह शोबाजी करते हुए हथियार चला रहा है। इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए चैकी इंचार्ज शालीमार गार्डन ने अपने साथी हेड कांस्टेबल हरिदत्त, कांस्टेबल मनीष बालियान एवं नरेंद्र को साथ लेकर सोशल मीडिया पर शो बाजी करने वाले हितेश बंसल पुत्र आजाद बंसल निवासी सी 273 शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-1 को गिरफ्तार कर उससे एक पिस्टल, एक चला कारतूस तथा एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने हितेश बंसल के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 336 व क्रिमिनल लॉ अमेंडमेंट एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है।       
           
गौरतलव है कि एसएसपी गाजियाबाद कलानिधि नैथानी के सख्त आदेश है कि जो भी लोग अवैध असलाह रखते हैं और सोशल मीडिया पर उसे लहराते हैं,फायरिंग करते हैं अथवा लोगों को डराने धमकाने का काम करते हैं,लाइसेंसी हथियार का दुरुपयोग करते हैं ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इसी कड़ी में  थाना अध्यक्ष साहिबाबाद अनिल कुमार शाही को पता चला तो उन्होंने चैकी इंचार्ज शालीमार गार्डन को सख्त कार्रवाई के आदेश दिए थे। उन्हें पता चला कि हितेश बंसल अवैध हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर शो बाजी करने के लिए फायरिंग करता है और लोगों को धमकाता है। जिससे लोगों में डर का माहौल है।





Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment