विवाहिता का पुत्री सहित अपहरण, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप Kidnapping of daughter with daughter, accused of not taking action on police



                                                           सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो

                                        पुलिस की ड्रेस पहने आरोपी। 

साहिबाबाद । थाना साहिबाबाद क्षेत्र की विक्रम एनक्लेव कॉलोनी में एक विवाहिता को उसकी एक माह की बेटी के साथ अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित का आरोप है कि रिपोर्ट लिखाने के बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही और आरोपी अपने आप को आईपीएस  अधिकारी बताकर उसकी जिंदगी बर्बाद करने की धमकी दे रहा है। 
              
जानकारी के अनुसार हनुमान ठाकुर पुत्र रामप्रसाद अपनी 25 साल की पत्नी नेहा और एक माह की पुत्री के साथ विक्रम एनक्लेव शालीमार गार्डन में रहता है। हनुमान ठाकुर का आरोप है कि उसकी पत्नी नेहा को जूस बेचनेवाला तथा रुई धुनने वाला पड़ौसी फिरोज मंशूरी डरा धमका कर और बहला फुसलाकर अपने साथ यहां से ले गया है। उसे आशंका है कि उसकी पत्नी और पुत्री का  धर्म बदल कर पत्नी से फिरोज निकाह कर लेगा और उनकी जिंदगी बरबाद कर देगा।  
       
हनुमान ठाकुर का आरोप यह भी है कि उसने थाना साहिबाबाद में पत्नी और बेटी के अपहरण किए जाने की शिकायत दे दी थी इसके बावजूद पुलिस उन्हें तलाशने क्या कोई प्रयास नहीं कर रही। दूसरी ओर आरोपी फिरोज मंसूरी उसको आईपीएस की वर्दी पहन कर धमकी दे रहा है और कह रहा है कि वह एक आईपीएस अधिकारी है उसको किसी झूठे केस में फंसा कर पूरी जिंदगी जेल में सड़ाकर जीवन बर्बाद कर देगा। आरोपी ने हनुमान ठाकुर को व्हाट्सएप के जरिए  अपना एक फोटो भेजा है जिसमें वह आईपीएस की ड्रेस पहना दिख रहा है।
        
आरोप यह भी है कि जानकारी और शिकायत देने के बावजूद थाना साहिबाबाद पुलिस इस नकली  आईपीएस की धरपकड़ के लिए भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment