शातिर चोरों से लाखों का माल बरामद Goods worth lakhs recovered from vicious thieves



                                                      सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो  

                                             गिरफ्तार दो शातिर चोर।

साहिबाबाद ।  थाना लिंक रोड पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही से करीब तीन लाख कीमत के जेवरात बरामद किए हैं ।           
          
एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने थाना लिंक रोड पर आयोजित एक पत्रकार वार्ता में बताया कि अपराधियों के खिलाफ चलाए गए अभियान के अंतर्गत बृहस्पतिवार की भोर में रेलवे लाइन के किनारे पुलिस की गश्त लगा रही पार्टी को दो संदिग्ध लोग दिखाई दिए थे। उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पता चला कि वे शातिर चोर हैं। उनकी निशानदेही से सोने के जेवरात बरामद हुए जिनमें दो अंगूठी, 2 झुमकी, 1 पैंडल, दो बाली तथा एक चैन बरामद हुए। जिनकी  बाजारू कीमत तीन लाख के करीब बताई जाती है। 

इन दोनों ने बताया कि वे बंद पड़े मकानों को निशाना बनाते हैं और यह चोरी उन्होंने गांव साहिबाबाद में की थी। चोरों के नाम विशाल पुत्र दयानंद वाल्मीकि निवासी बाल्मीकि मोहल्ला साहिबाबाद तथा प्रकाश भाटी पुत्र विनोद भाटी शिव मंदिर के पास गांव साहिबाबाद है। इनके खिलाफ पहले भी अनेक मामले अवैध हथियार रखने के थाने में दर्ज हुए हैं । गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष शैलेंद्र प्रताप सिंह एवं एसआई ओमप्रकाश सिंह व प्रताप सिंह तौमर,कांस्टेबल हरिओम सिंह और पुष्पेंद्र सिंह थे।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment