प्रसपा नेता ने भोपुरा की सरकारी जमीन मुक्त कराने की जिलाधिकारी से की मांग free government land in Bhopura




                                                  सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                                            प्रतिकात्मक फोटो 


साहिबाबाद । प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव सेवाराम कसाना ने जिला अधिकारी को पत्र लिखकर सरकारी जमीन को कब्जा मुक्त करने की मांग की है। आरोप है कि कुछ भूमाफिया किस्म के लोग सरकारी जमीन पर दुकानें बनाकर उसे नाले की आड़ में कब्जा कर रहे हैं, इसे रोका जाए।
          
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव सेवाराम कसाना ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर बताया कि गांव भोपुरा की खसरा संख्या 635 जहां पुराना रास्ता है, इस रास्ते को कब्जा करते हुए कुछ भूमाफिया किस्म के लोगों ने 3 दर्जन से अधिक दुकानों का निर्माण कर लिया है तथा सार्वजनिक रास्ते पर कब्जा कर उसे बंद कर दिया गया है।
        
प्रसपा नेता का यह भी आरोप है कि स्थानीय पार्षद द्वारा जहां दुकानों के सामने नाले का उद्घाटन किया गया है यदि वहां नाला बनता है तो इन  अवैध दुकानों के कारण सरकारी जमीन पर किये गये कब्जे पर कथित भूमाफियाओं का कब्जा और पुख्ता हो जाएगा। उन्होंने जिला अधिकारी को पत्र लिखकर करोड़ों रुपए मूल्य की भूमि को कब्जा मुक्त कराकर भू माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने यह भी चेतावनी दी है यदि जिला प्रशासन सरकारी जमीन को कब्जा मुक्त नहीं कराता है तो उनकी पार्टी एक जन आंदोलन करेगी और उसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment