पांच वाहन चोरों से 6 दुपहिया वाहन बरामद 6 two-wheelers recovered from five vehicle thieves



                                                         सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 




साहिबाबाद । थाना टीला मोड पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ चलाए गए अभियान के अंतर्गत पांच वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनसे एक स्कूटी के अलावा 5 बाइक बरामद की है। 
       
एएसपी साहिबाबाद केशव कुमार ने बताया कि एसएसपी गाजियाबाद के निर्देशन में अपराधियों खिलाफ जारी चेकिंग अभियान के अंतर्गत थाना प्रभारी टीला मोड़ रण सिंह के नेतृत्व में अपराधियों के खिलाफ  पुलिस पार्टी  चेकिंग कर रही थी  तभी  मुखबिर से सूचना मिली थी  एक वाहन चोर गिरोह  आने वाला है। इस सूचना पर विश्वास कर  थानाध्यक्ष टीला मोड़ ने  बंथला नहर बैरियर के पास से  एक व्यक्ति को चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया। लेकिन  उसका दूसरा साथी चोरी की स्कूटी को छोड़कर मौके से फरार हो गया।  पुलिस की पूछ ताछ में उसने बताया कि उसके 4 साथी और हैं  जिनसे वह चोरी के वाहन बरामद करा सकता है। 

बाद में पुनीत की  निशानदेही पर  ग्राम अफजलपुर के रास्ते के पास से चार और चोरी के दोपहिया बाहनों को बरामद किया गया। चोरी की बाइक के साथ पकड़े गये पुनीत पुत्र राकेश  निवासी बुध  विहार विजय नगर गाजियाबाद के अलावा उसके साथी दीपक उर्फ लंबरदार पुत्र राजवीर, अमन पुत्र राजकुमार निवासी मुकेश कबाड़ी की दुकान के सामने वाली गली बुध विहार विजय नगर गाजियाबाद, सतेंद्र उर्फ सत्ता पुत्र नेपाल, नितिन पुत्र अशोक वर्मा निवासी गण हर्ष बिल्डर के पास गांव तिगड़ी थाना बिसरख जिला गौतम बुद्ध नगर हैं। बरामद वाहनों में एक स्प्लेंडर एक स्कूटी और तीन स्प्लेंडर प्लस बाइक है। पुलिस ने पांचों वाहन चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है तथा बरामद माल को अपनी कस्टडी में ले लिया है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment