विस्फोटक सामग्री के मामले में वांछित गिरफ्तार Wanted arrested in case of explosive material



                                                       सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

              विस्फोटक बरामद के मामले में वांछित आरोपी।


साहिबाबाद । थाना  टीला मोड़ पुलिस ने विस्फोटक सामग्री अवैध रूप से घर में रखने के मामले में वांछित चल रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली है।
       
जानकारी के अनुसार  7 जुलाई को  जिलाधिकारी गाजियाबाद अजय शंकर पांडे के निर्देश पर एसडीएम लोनी के नेतृत्व में थाना टीला मोड पुलिस ने फर्रुख नगर स्थित कई घरों की तलाशी ली थी, जिसमें  घरों में अवैध रूप से रखी करीब 10 ट्रक विस्फोटक सामग्री बरामद की थी। इस मामले में वांछित चल रहे एक व्यक्ति को थाना टीला मोड़ पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पसोंडा की पुलिया से गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार व्यक्ति का नाम अनवार अहमद पुत्र सहीजुद्दीन निवासी कटोरा कॉलोनी कस्बा फरुखनगर थाना टीला मोड़ जिला गाजियाबाद है । अनवार अहमद व इसरार अहमद  पुत्र गण सहीजुद्दीन पर आरोप है कि उसने अपने घर में अवैध रूप से बारूदी सामान जैसे पटाखे, मोमबत्ती ,अनार, बम आदि तथा पटाखे बनाने की सामग्री रखी हुई थी । जिससे जान-माल की क्षति होने का बहुत बड़ा जोखिम बना हुआ था । घटना के समय अनवार फरार हो गया था, जिसकी तलाश थाना टीला मोड़ पुलिस तभी से कर रही थी। मुखबिर की सूचना पर अनवार को रविवार की सुबह पसोंडा की पुलिया के पास से टीला मोड़ प्रभारी निरीक्षक रणसिंह , उप निरीक्षक ब्रजमोहन सिंह व सुभाष चंद्र की टीम ने गिरफ्तार किया गया है। 



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment