दो वाहन चोर गिरफ्तार Two vehicle thieves arrested


                                                        सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो  



कौशांबी । थाना कौशांबी पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ चलाए गए अभियान के अंतर्गत चोरी की गई एक विटारा ब्रेजा कार के साथ दो चोरों को गिरफ्तार कर उन से अवैध हथियार भी बरामद किए हैं ।
        
सीओ तृतीय अंशु जैन ने बताया कि थानाध्यक्ष कौशांबी अजय कुमार सिंह अपने साथ एसआई भुवन चंद शर्मा तथा कांस्टेबल नितिन कुमार व सुनील कुमार के साथ अपराधियों की धरपकड़ के लिए कौशांबी क्षेत्र में चेकिंग अभियान चला रहे थे। तभी उन्होंने चेकिंग के दौरान एक सफेद रंग की विटारा ब्रेजा कार यूपी 14 डी जेड 5014 को तलाशी के लिए रोका । कार में सवार दौनों लोगों की तलाशी से एक 315 बोर का तमंचा व कारतूस तथा दूसरे से एक चाकू बरामद हुआ। कार की जांच से पता चला कि यह कार चोरी की है तथा  दोनों लोग कुख्यात वाहन चोर हैं।
    
इनके नाम सागर उर्फ लाली पुत्र मदनलाल निवासी 10 मंजिला सरस्वती टावर वैशाली तथा अंकुश पुत्र फकीर चंद निवासी 705 शारदा अपार्टमेंट सेक्टर 4 वैशाली गाजियाबाद हैं। दोनों लोगों ने बताय कि वे पेशेवर वाहन चोर है और वाहन चोरी करने से पहले रेकी करते हैं। 

वांछित गिरफ्तार
    
एक अन्य घटना में थाना कौशांबी पुलिस ने ब्रिजेश पुत्र राधेश्याम उम्र 21 निवासी गांव बदन का नगला थाना पाली जिला अलीगढ़ को गिरफ्तार किया है । बृजेश  एक टाटा 407 वाहन का चालक है जिसने कुछ समय पहले एक अज्ञात साइकिल सवार को टक्कर मार के गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। लेकिन ब्रिजेश घायल को अस्पताल ले जाने के बजाय घटनास्थल  से फरार हो गया था।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment