स्थापना पर सीईएल कंपनी में स्वच्छता कर्मियों का सम्मान Sanitation workers at CEL Company on installation



                                                     सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो  

   सीईएल के अध्यक्ष बीएम सरकार,पंकज मल्होत्रा व केपी चैहान कर्मचारियों को सराहना और सेवा प्रमाण पत्र प्रस्तुत करते हुए। 

साहिबाबाद  । सौर फोटोवोल्टिक्स के क्षेत्र में अग्रणी सार्वजनिक क्षेत्र की सेंट्रल इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड कंपनी ने शनिवार को अपना  46 वां स्थापना दिवस मनाया । इस अवसर कंपनी की लंबे समय तक सेवा करने वाले और स्वच्छता कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।
           
स्थापना दिवस के अवसर पर अनुसंधान एवं विकास विभाग के सचिव और डीआरडीओ के अध्यक्ष जी.संजीव रेड्डडी ने ऑनलाइन वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सीईएल कंपनी के कर्मचारियों को संबोधित किया। उन्होंने कंपनी के माध्यम से देश की सेवा  में 46 साल पूरा करने पर उन्हें बधाई दी तथा उनके काम की सराहना की। 
        
इस अवसर पर स्वच्छता कर्मियों को विशेष रूप से सम्मानित किया गया।  कंपनी के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक बीएन सरकार ने कोरोना के कारण सामाजिक दूरी और स्वास्थ्य संबंधी मापदंडों को अपनाते हुए उन कर्मचारियों को स्मृति चिन्ह और सेवा प्रमाण पत्र प्रदान किए जिन्होंने 25 साल और 10 साल की सेवा पूरी की है। इस अवसर पर उन्होंने कर्मचारियों के उत्साह और समर्पण की सराहना की। उन्होंने सौर पीवी ,रेलवे इलेक्ट्रॉनिक ,रणनीतिक इलेक्ट्रॉनिक और अन्य व्यवसायिक क्षेत्रों में कंपनी को अग्रणी बनाने के लिए कामगारों से अधिक से अधिक प्रयास करने का आह्वान किया। कोविड-19 के लाॅक डाउन की अवधि के दौरान आवश्यक सेवा प्रदान करने वाले कर्मचारियों की सराहना करते हुए स्वच्छता कार्यकर्ताओं ,वॉच एंड वार्ड और सीईएल के उन कर्मचारियों को सराहना प्रमाण पत्र प्रदान किए जिन्होंने कंपनी के आवश्यक कार्यों को कोविड-19 के लाॅक डाउन की अवधि के दौरान चालू रखा।
      
इस अवसर पर केसरिया फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष केपी चैहान और सलाहकार अंबर स्वामी विशेष रूप से उपस्थित थे।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment