शालीमार गार्डन में नहीं थम रही लूट की वारदात The robbery incident did not stop in Shalimar Gardens



                                           सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो  



साहिबाबाद । थाना साहिबाबाद क्षेत्र की पुलिस चैकी शालीमार गार्डन के क्षेत्र में लूटपाट की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही। हर दूसरे दिन किसी न किसी महिला के के गले से चेन, मोबाइल फोन,पर्स आदि लूटे जा रहे हैं। पुलिस कर्मियों का साफ कहना है कि आखिर सोना पहनते क्यों हो?
         
जानकारी के अनुसार पुलिस से बेखोफ बदमाश चैकी शालीमार क्षेत्र में लगातार लूट की वारदातें कर रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। यहां तक कि जिले के कप्तान भी चुप्पी साधे बैठे हैं। ताजा मामला सी ब्लाक निवासी  राजपाल सिंह का मोबाइल फोन लूटे जाने का है।  राजपाल सिंह को स्थानीय लोग  पुलिस के बहुत नजदीक समझते हैं। रविवार की शाम को 7.30 बजे स्कूटी सवार बदमाशी ने उनका मोबाइल लूट लिया ।
5 दिन में इसी जगह से ये लूट की तीसरी घटना हैं  । शालीमार गार्डन पुलिस लुटेरे को पकड़ने में असफल है। इस  क्षेत्र से कई बाइक और कार चोरी हो चुकी हैं। मामला सीसी टीवी में रिकॉर्ड है, इसके बावजूद पुलिस लुटेरों तक नही पहुँच सकी है। वही लुटरे बेखोफ लूट को अंजाम दे रहे हैं इससे लोगो मे पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त हैं ।
        
जानकार लोग बताते हैं कि शालीमार गार्डन पुलिस चैकी के पुलिस कर्मियों का रवैया जनता के प्रति अच्छा नहीं है। शिकायत करने पर पुलिसकर्मी कहते हैं कि आप सोने की चेन पहनते ही क्यों हो ? मामला मीडिया में आने के बावजूद भी शालीमार गार्डन पुलिस चैकी के पुलिसकर्मियों के खिलाफ पुलिस के बड़े अधिकारियों द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने से लोक अचंभे में हैं।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment