ऑटो में सवारी बैठाकर लूटा Robbed while riding in auto


                                                 सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 


साहिबाबाद । थाना टीला मोड़ क्षेत्र में सोमवार की रात को करीब 10 बजे ऑटो में सवार 3 बदमाशों ने एक कर्मचारी को सवारी बना कर बैठाया और बाद में हथियारों के बल पर उससे 40हजार रुपये लूट लिए।
         
जानकारी के अनुसार इंद्रप्रस्थ आवासीय योजना टीला मोड निवासी भारत भूषण( 38 वर्ष) लक्ष्मी नगर दिल्ली के एक मेडिकल स्टोर पर काम करते हैं । वे सोमवार की रात 10 बजे के करीब भौपुरा पहुंचे। भौपुरा उन्होंने  घर पहुंचने के लिए एक आटो पकड़ा। आटो में  चालक सहित तीन लोग सवार थे। पीछे बैठे दो लोगों ने भारत भूषण को अपने बीच में बिठा लिया। जैसे ही आटो ऑटो ऑक्सी होम के पास पहुंचा तभी भारत भूषण के साथ बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी तथा उनसे 40हजार रुपये लूट लिए । भारत भूषण को चुप रहने के लिए एक बदमाश ने उनकी कनपटी पर देशी पिस्टल लगाई हुई थी। बदमाशों ने मारपीट और  लूटने के बाद उसे चलते आटो से उसे धक्का दे कर नीचे गिरा दिया। वह किसी तरह से पैदल अपने घर पहुंचे और 112 नंबर पर फोन कर पुलिस कंट्रोल रूम को घटना के विषय में बताया। बाद में मंगलवार की सुबह उन्होंने थाना टीला मोड़  पुलिस को अपने साथ हुई लूटपाट की घटना की तहरीर दी है।
       
थाना टीला मोड़ पुलिस पर लापरवाही के गंभीर आरोप लग रहे हैं और लोगों का कहना है कि पुलिस द्वारा संदिग्ध वाहनों की तलाशी नहीं लिए जाने के कारण ऑटो लिफ्टर गैंग यहां सक्रिय है जो यात्रियों को लूट रहा है।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment