पुलिस के विरोध में प्रदर्शन Protest against police



                                                      सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                                                       चैकी इंचार्ज का घेराव करते लोग। 

साहिबाबाद । थाना साहिबाबाद पुलिस के रवैया के विरोध में शालीमार गार्डन में आम जनता ने पुलिस के विरोध में नारेबाजी की और पुलिस पर उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए ।
          
जानकारी के अनुसार शालीमार गार्डन के आम लोगों ने पुलिस के रवैया के विरोध में पुलिस चैकी शालीमार गार्डन पर प्रदर्शन कर अपनी नाराजगी व्यक्त की। प्रदर्शनकारियों ने कुछ देर तक चैकी प्रभारी अनूप कुमार का घेराव कर उनसे इस बात पर नाराजगी  व्यक्त की । 

लोगों ने आरोप लगाया कि उनके क्षेत्र में अपराधी दिनदहाड़े महिलाओं से सोने की चेन, पर्स और मोबाइल लूट रहे हैं । बदमाश पकड़े नहीं जा रहे हैं । अपराधी आजाद है और कॉलोनी वाले भयभीत हैं। इस संबंध में लोगों ने आरोप लगाया कि थाना साहिबाबाद की पुलिस बदमाशों को पकड़ने में और अपराधों को रोकने में कोई दिलचस्पी नहीं ले रही है। पुलिस की दिलचस्पी आम जनता को परेशान करने में है। जिससे लोग भाजपा के खिलाफ मन बना ले और अगले चुनाव में भाजपा सरकार न बना सके। पुलिसकर्मी कॉलोनी के अंदर आने जाने वाले दुपहिया वाहन चालकों  को रोक कर बिना हेलमेट के नाम पर चालान काट रहे हैं। पुलिसकर्मी भाजपा कार्यकर्ताओं को भी नहीं बख्श रहे। भाजपा कार्यकर्ता नीरू शर्मा ने बताया कि पुलिस ने उसके बेटे का 2300रुपये का चालान कर दिया । उनका बेटा घर से पास ही के शिव मंदिर में जल चढ़ाने जा रहा था।  लोगों का कहना है के बिना हेलमेट के मुख्य मार्गों पर चालान जायज है, लेकिन गली मोहल्लों में चालान काटने की कौन सी तुक है।
        
इस प्रदर्शन में अशोक भाटी, अंकित गिरी, जी एस चैहान, राजा आर्य, गुरदास पाल, सोनू भाटी, सुनील भाटी ,शिव शर्मा ,विशाल शर्मा ,सतपाल शर्मा, ललित, नीलू, धीरू भाई, तथा अभिषेक  सोलंकी आदि ने भाग लिया।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment