सरस्वती विद्या मंदिर में प्रतिभा सम्मान समारोह Pratibha Samman ceremony at Saraswati Vidya Mandir



                                                   सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो

                           
एक मेधावी छात्र को सम्मानित करते संस्था के उपाध्यक्ष। 

 

साहिबाबाद । बुधवार को सरस्वती विद्या मंदिर राजेंद्र नगर में  प्रतिभा सम्मान समारोह  का आयोजन किया गया । जिसमें  सीबीएसई में 10वीं एवं 12वीं कक्षा में  प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र -छात्राओं को नकद राशि से सम्मानित किया गया ।    
        
जानकारी के अनुसार 97.6 प्रतिशत अंक लेकर कक्षा 12वीं में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले रितिक पोखरियाल एवम कक्षा दशम में 98.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले मोहित बहुगुणा और दीपांश चैधरी को 7100 रुपए की नकद राशि से सम्मानित किया गया । कक्षा बारहवीं में 97प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाले विशाल पलारिया और कक्षा दशम में 97प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाले रोहित मेहरा और अंजली तिवारी( द्वितीय स्थान) को 5100 रुपये की नकद राशि से पुरस्कृत किया गया एव तृतीय स्थान पर रहने वाले 96.6प्रतिशत अंक प्राप्त कर कक्षा 12वीं की भावना मलिक और 96.4 प्रतिशतअंक प्राप्त कर कक्षा दसवीं के निखिल सैनी को 2100 रूपये की नकद राशि से पुरस्कृत किया गया। 

कार्यक्रम के मुख्य वक्ता तथा आरएसएस के क्षेत्र सेवा प्रमुख गंगाराम ने विद्यार्थियों को अच्छा आचरण बनाए रखने की शिक्षा दी तथा माता पिता और देश की सेवा के लिए विद्यार्थियों को प्रेरित किया। परीक्षा परिणाम को विद्यालय के कोऑर्डिनेटर तरुण बहल ने पीपीटी के माध्यम से सभी के सामने प्रस्तुत किया। इस सम्मान समारोह में प्रबंधक डॉ राधेश्याम गुप्ता , उपाध्यक्ष  कैलाश राघव, उप प्रबंधक वीरेंद्र शर्मा, कोषाध्यक्ष आलोक गुप्ता प्रधानाचार्य विशोक कुमार , विभाग प्रचारक (गाजियाबाद) प्रवीर जी, सह विभाग प्रचारक(गाजियाबाद) वतन कुमार, प्रथम ,द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहे छात्र-छात्राओं के माता-पिता एवं विद्यालय परिवार के अध्यापक गण भी उपस्थित रहे । कार्यक्रम के समापन पर विद्यालय के अध्यक्ष केशव कुमार ने सभी अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापन किया। 



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment