अधेड़ दम्पति ने की आत्महत्या Middle-aged couple committed suicide


                                                   सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                                                 मृतक का फाइल फोटो।

साहिबाबाद ।  थाना साहिबाबाद क्षेत्र के अर्थला गांव की श्री राम गली में एक अधेड़ दंपत्ति ने पंखे से लटक कर फांसी लगाकर आत्महत्या  कर ली। आत्महत्या की बजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है।      

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह जब दंपति ने दरवाजा नहीं खोला तो पड़ौसियों ने घर का दरवाजा काफी देर तक खटखटाया।  दरवाजा नहीं खुला तो अनिष्ट की आशंका से स्थानीय पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि दोनों दंपति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। पड़ोसियों की मानें तो 50 साल के मंगत पाल पर पिछले कुछ समय से करीब 12 लाख रुपए का कर्जा था। जिसको लेकर वे अक्सर परेशान रहते थे। पड़ोसियों ने बताया कि मंगतपाल ने अपनी बेटी की शादी के लिए हाल ही में अर्थला की चित्रकूट कॉलोनी स्थित अपना एक 50 गज का प्लाट का सौदा तय किया था।  खरीदार ने मौके पर मंगत पाल को प्लॉट की आधी कीमत तभी दे दी थी, शेष रकम रजिस्ट्री के बाद देने के लिए कहा गया था। लेकिन जब प्लॉट की रजिस्ट्री कराने का समय नजदीक आया कई परशानी पैदा हो गई । पैसों को लेकर घर में अक्सर क्लेश रहने लगा। आशंका है कि गृह क्लेश के कारण मंगत पाल और उनकी पत्नी ने रविवार देर रात पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।    
       
एएसपी केशव कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। 





Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment