लूटेरा गिरफ्तार लूट का मोबाइल बरामद Lootera arrested robbery mobile recovered


                                               सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                                   लूट का आरोपी रिजवान।


साहिबाबाद । थाना टीलामोड़ पुलिस ने एक लुटेरे को गिरफ्तार कर उससे लूट का एक मोबाइल फोन और कुछ कैश व घटना में प्रयुक्त एक सेंट्रो कार बरामद की है। घटना में सामिल तीन और लुटेरे अभी फरार चल रहे हैं।
           
जानकारी के अनुसार एसएसपी गाजियाबाद के आदेश पर थाना टीला मोड़ पुलिस वांछित अपराधियों की तलाश में चेकिंग अभियान चला रही थी। उसी दरमियान एक संदिग्ध व्यक्ति को सेंट्रो कार सहित पकड़ा गया। जिससे पूछताछ करने पर  पता चला कि वह एक  कुख्यात लुटेरा है  उससे  पूछताछ की गई तो उसने बताया कि 17 जून को उसने अपने साथी मुकेश और मुकेश के दो अन्य साथियों ने बंथला नहर पर मोटरसाइकिल सवार दो लोगों से लूटपाट की थी। जिसमें उन्होंने बरामद सेंट्रो कार का इस्तेमाल घटना में किया था । तब उसके हिस्से में पांच हजार रुपये, एक मोबाइल फोन लावा का आया था। जिसमें से अब उसके पास 1100रुपये और मोबाइल फोन बचा है। बाकी सामान उसके अन्य साथियों के पास है। लुटेरे ने अपना नाम रिजवान पुत्र हकीमुद्दीन निवासी रेलवे फाटक के पास  सरल कुंज थाना लोनी जिला गाजियाबाद बताया । 

गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना अध्यक्ष रण सिंह उप निरीक्षक देवेंद्र सिंह तथा कांस्टेबल आदेश कुमार गौरव कुमार थे। लूट के आरोपी रिजवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है तथा उसके साथी मुकेश तथा अन्य दो की तलाश की जा रही है। 




Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment