ताला तोड़कर लाखों की चोरी Lakhs stolen by breaking lock



                                                          सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 



साहिबाबाद ।  थाना साहिबाबाद क्षेत्र की राजीव नगर कॉलोनी में चोरों ने घर का ताला तोड़कर सोने चांदी के आभूषण और कैश आदि चोरी कर लिया। चोरी गए सामान की कीमत पांच लाख बताई गई है। इस के अलावा वसुंधरा में चोरों ने एक दुकान से लाखों की चोरी कर ली।
         
जानकारी के अनुसार राजीव नगर कॉलोनी निवासी मनवीर पुत्र अतवीर किसी काम से अपनी ससुराल टूंडला 4 दिन पहले गये थे। पड़ोसियों ने आज सुबह देखा कि उनके घर के ताले टूटे पड़े हैं, तो उन्होंने फोन कर मनवीर  को चोरी की सूचना दी । जब वहां से लौटकर आया तो उन्होंने देखा कि घर के ताले  टूटे पड़े हैं और घर का सामान बिखरा पड़ा है। बलवीर सिंह का कहना है कि चोर करीब 5लाख रूपये कीमत का सोने चांदी के जेवरात और कैश ले गए हैं। मनवीर दिल्ली में एक फार्म हाउस में कर्मचारी हैं। घटना की लिखित तहरीर थाना साहिबाबाद पुलिस को दी गई है।
       
इसके अलावा चोरों थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में वसुंधरा की एक दुकान के ताले के कुंडे तोड़कर लाखों की चोरी कर ली। चोरों ने सोमवार की रात को एक जनरल स्टोर के ताले का कुंडा काटकर स्टोर में रखे करीब 12हजार रूपये नगद और करीव एक लाख का सामान चोरी कर लिया। यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना इंदिरापुरम क्षेत्र वसुंधरा सेक्टर दो में राजवीर सिंह की जनरल स्टोर की एक दुकान है। उन्होंने सुबह देखा कि ताले लगाने वाला शटर का कुंडा टूटा हुआ है कटा हुआ है और दुकान में से कैश और कीमती सामान गायब है। हालांकि उनका घर दुकान के ऊपर ही बना है फिर भी उन्होंने ताले के कुंडे को काटने की आवाज नहीं आई। सीसीटीवी कैमरे में देखने में पता चला कि 3 चोर उनकी दुकान में घुसे हुए हैं और 1 चोर दुकान के बाहर रोड के डिवाइडर पर खड़ा होकर के क्षेत्र की निगरानी कर रहा था। इस संबंध में उन्होंने घटना की सूचना थाना इंदिरापुरम को दे दी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment