जिला महासचिव वीरेन्द्र यादव का हुआ भव्य अभिनन्दन समारोह District General Secretary Virendra Yadav held a grand reception



                                                  सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 



गाजियाबाद। समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव वीरेन्द्र यादव एडवोकेट का अभिनन्दन समारोह श्रीकृष्ण गौशाला करेहडा मोहन नगर गाजियाबाद में आयोजित किया गया। कार्यक्रम का आयोजन पूर्व जिला सचिव धनपाल यादव समाजवादी पार्टी ने किया।

स्वागत समारोह में क्षेत्र के गणमान्य नागरिक तथा समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हो फूल, मालाओं से स्वागत किया तथा कहा कि वीरेन्द्र यादव एक ईमानदार, समाजवादी पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता है, इन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पूर्व मुख्यमन्त्री ने जनपद के संगठन में महासचिव की जिम्मेदारी दी है, हम सभी राष्ट्रीय अध्यक्ष का आभार व्यक्त करते हैं, तथा वीरेन्द्र यादव से आशा करते हैं कि आप जनपद में समाजवादी पार्टी को पहले से भी अधिक मजबूत बनाते हुए, पार्टी के सिद्धांतों, नीतियों को जन-जन में प्रचार तथा प्रसार करने का कार्य करेंगें। यादव समाज ने भी वीरेन्द्र यादव का स्वागत बुके देकर किया। 
    

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए वीरेन्द्र यादव एडवोकेट ने कहा कि आप लोगों का प्यार व समाजवादी पार्टी की नीतियों व रीतियों के प्रति आप की प्रतिबद्धता हमारे जैसे कार्यकर्ता को ताकत देती है। आप हमारा सहयोग करें हम पूरी ताकत से समाजवादी पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता को सम्मान देते हुए पार्टी को नई ऊँचाइयों पर ले जाने का प्रयास करेंगे। वीरेन्द्र यादव ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर असफल हो रही है। कानून व्यवस्था की हालत चैपट, महिलाओं की इज्जत सुरक्षित नहीं, कानपुर में बच्चियों के साथ अमानवीय व्यवहार, कोरोना की शिकार, कई गर्भवती, गम्भीर बीमारी से पीड़ित, दुर्दान्त अपराधी विकास दुबे उसके संगठित अपराधियों ने सी0 ओ0 सहित 10 पुलिस कर्मियों को मौत के घाट उतार दिया, इतने पुलिस कर्मी एक साथ शहीद हो गये, कानून व्यवस्था की धज्जियाँ उडा कर रख दी हैं, इस सरकार में थोड़ी भी नैतिकता है तो स्वयं मुख्यमन्त्री जी को त्यागपत्र दे देना चाहिए। वैश्विक महामारी कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों, बच्चों, उनके परिवार की पीड़ा से बेखबर उनके जन्म स्थान तक पहुँचाने की व्यवस्था भी यह सरकार नहीं कर पायी, मजदूर-मजबूर, भूखा, प्यासा इस दर्दनाक दृश्य जो उस पर कहर बना, वह कभी नहीं भूलेगा। विकास के नाम पर यह सरकर शून्य साबित हो रही है, एक हिडन नदी पर टूटा पुराना पुल अब तक कई सालों से नहीं बन पा रहा है इस सरकार में। 
   
वीरेन्द्र यादव एडवोकेट ने कहा कि जब से यह सरकार सत्ता में आयी है उतने दिन में तो समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पूर्व मुख्यमन्त्री उत्तर प्रदेश ने गाजियाबाद में सिटी फारेस्ट, मेट्रो रेल, हिन्डन नदी पर कई पुल, एलिवेटेड रोड, मेरठ रोड को एनएच 24 से जोड़ने का सड़क निर्माण करवा दिया है। हमें समाजवादी पार्टी की सरकार की उपलब्धियों को जन जागरण के माध्यम से जनता में पहुँचाना है, तथा भाजपा सरकार की नाकामियों को पर्दाफाश करना है। जनता तैयार है आने वाले विधान सभा चुनाव में माननीय अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनाने का मन बना रही है। 
   
स्वागत समारोह में प्रमुख रूप से अशोक पाण्डेय, ललित चैरसिया, अशोक यादव, रवीन्द्र सिंह, ललित ठाकुर, नवल सिंह, अर्जेश यादव, अंकित यादव, नवनीत यादव, सौरभ यादव, अवधेश यादव, सुरेन्दर यादव आदि शामिल रहे ।    


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment