शांति निकेतन स्कूल में लगाया गया कोरोना वायरस टेस्ट का कैंप Corona virus test camp organized in Shanti Niketan school


                                                   सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो



साहिबाबाद । वार्ड - 28 के राजीव कालोनी में विधायक सुनील शर्मा और मेयर आशा शर्मा के सहयोग से पार्षद विभा देवी ने शांति निकेतन स्कूल में कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए आज तीसरा टेंस्ट कैंप लगवाया। 


इस कैंप में बारिस के बावजुद 26 लोगों का टेस्ट किया गया जिसमें सभी टेस्ट निगेटिव आये। इस संदर्भ में पार्षद पति व भाजपा नेता सुजीत गिरि का कहना है कि राजीव कालोनी में यह तीसरा टेस्ट कैंप लगाया गया है। पहले टेस्ट कैंप में मैं भी कोरोना पाॅजेटिव आया था। अब तक कालोनी में दो दर्जन से ज्यादा लोग पाॅजेटिव आ चुका है जिसमें से कुछ लोग पूरी तरह ठीक होकर घर आ गये हैं और कुछ लोग क्वारटाइन में अभी रखे गए है। उनका कहना है कि यहां कि आबादी करीब 8 हजार है अगर सभी टेस्ट के लिए आगे आते हैं तो कालोनी में कोरोना संक्रमण को रोकने में पूरी तरह सफलता मिल जायेगी। लेकिन लोगों के ज्यादा संख्या में टेस्ट के लिए आगे न आने से टेस्ट कैंप का आयोजन सफल नहीं हो पा रहा है। उन्होंने ज्यादा से ज्यादा लोगों को टेस्ट के लिए आगे आने का अनुरोध किया। 

इस मौके पर उनके साथ कालोनी के कई लोगों ने टेस्ट टीम के लोगों का सहयोग में हाथ बंटाया। इसमें मुख्य रूप से सुक्खी, मनोज बोहरा, राजुद्दीन, प्रदीप शर्मा, श्रीपाल सिंह, भोपाल सिंह आदि मुख्य रहे।  



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment