चेन लुटेरा गिरफ्तार Chain robber arrested



                                                            सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                                              लूट का  आरोपी अय्यूब।

साहिबाबाद ।  थाना साहिबाबाद पुलिस ने आराधना तिराहे के पास से रविवार की भोर में एक लुटेरे को गिरफ्तार कर उसे नशीली  गोलियां और लूट के माल से प्राप्त धन बरामद किया है।
         
सीओ चतुर्थ महिपाल सिंह ने बताया कि थाना साहिबाबाद पुलिस अपराधियों खिलाफ चलाए गए अभियान के अंतर्गत सोमवार की भोर में चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी अराधना तिराहे के पास अय्यूब पुत्र कवल दीन निवासी लक्ष्मी गार्डन गरिमा गार्डन थाना टीला मोड़ गाजियाबाद को 450 अल्प्राजोलम नाम की नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया। इसके पास से 4000 रुपये भी बरामद किए गए जो लूट की दो घटनाओं से प्राप्त सोने की चैन को बेचकर हिस्सेदारी में प्राप्त हुए थे। 

कड़ाई से पूछताछ करने उसने बताया कि उसने अपने साथी रेहान पुत्र वासिद निवासी बलराम नगर गेट के सामने रब्बानी मस्जिद थाना लोनी के साथ मिलकर लगभग डेढ़ माह पहले पन्नू चैक के पास से सब्जी खरीदते एक व्यक्ति से सोने की चेन से तथा शालीमार गार्डन में एक महिला के गले से लूटी चेन  के बेचने से प्राप्त रकम का हिस्सा है। उसने और रेहान ने लूटी की चैन से बरामद धन को बराबर बराबर बांट लिया था । पुलिस के रिकॉर्ड में अय्यूब और रेहान शातिर लुटेरे हैं जो धन अर्जित करने के लिए लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते हैं।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment