महिला के गले से चेन लूटी Chain looted from a woman's neck



                                                         सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                                           पीड़ित महिला पुलिस चैकी पर अपनी पीड़ा बताते हुए।  
 

साहिबाबाद ।  साहिबाबाद थाना क्षेत्र की पुलिस चैकी शालीमार गार्डन के इलाके में बदमाश आए दिन महिलाओं के गले से सरेराह चैन लूट रहे हैं और पुलिस है कि लॉकडाउन के नाम पर वाहनों की चेकिंग में व्यस्त है ।
      
जानकारी के अनुसार श्री राम नगर कॉलोनी आराधना निवासी श्रीमती गरिमा पांडे पत्नी गिरिजेश पांडे शालीमार गार्डन में  बालाजी स्टेशनरी की दुकान पर कुछ सामान खरीदने आई थी। तभी शालीमार गार्डन पुलिस चैकी के सामने बाइक सवार दो बदमाश आए और उनके गले से सोने की चेन झपट कर ले गए। केटीएम बाइक पर सवार दोनों बदमाश महिला को मुंह चिढ़ाते हुए आराम से चले गए और वह पीड़ित महिला रोती बिलखती रह गई।
     
घटना की सूचना तुरंत थाना साहिबाबाद की पुलिस चैकी शालीमार  गार्डन पर दी गई पुलिस आई और बदमाशों का पीछा करने की वजाय पीड़िता को गाड़ी में बिठा कर इधर-उधर घुमाती रही। गौरतलब है कि शालीमार गार्डन पुलिस चैकी क्षेत्र में अभी 3 दिन पहले ही एक ग्रहणी के गले से सोने की चेन लूटी गई थी। इस घटना का भी पता आज तक पुलिस नहीं लगा सकी है। शालीमार गार्डन पुलिस चैकी क्षेत्र में कार की बैटरियों की चोरी, घरों में चोरी,दुकानों में चोरी, वाहनों की चोरी तथा झपटमारी एक आम बात है। लेकिन न तो पुलिस सबक ले रही है ना पुलिस के अधिकारी नाकारा पुलिसकर्मियों के खिलाफ कोई एक्शन ले रहे हैं । स्थानीय लोग यह सोच कर परेशान हैं कि शालीमार गार्डन पुलिस चैकी पर तैनात पुलिसकर्मी आखिर किस बात की तनख्वा ले रहे हैं ,जबकि जनता सुरक्षित नहीं है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment