दो बदमाश गिरफ्तार लूट की कई घटनाओं का खुलासा Two crooks arrested reveal many incidents of robbery






                                             सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

इंदिरापुरम ।  थाना इंदिरापुरम पुलिस ने काला पत्थर बिजली घर  इंदिरापुरम के पास से चेकिंग के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे लूटा गया एक मोबाइल फोन व एक होंडा शाइन मोटरसाइकिल तथा अवैध हथियार बरामद किए हैं।      
          
जानकारी के अनुसार एसएसपी के आदेश पर थाना इंदिरापुरम पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चला हुआ था। तभी  मुखबिर की सूचना पर काला पत्थर बिजली घर के पास  एक बाइक पर सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। इनकी तलाशी से पुलिस ने एक एक तमंचा 315 बोर और  कारतूस बरामद किये इनके नाम बंटी नेगी पुत्र मेहरबान सिंह निवासी ग्राम गगेड़ शिगोद थाना कोतवाली पौड़ी गढ़वाल उत्तराखंड हाल निवासी 555सी न्याय खंड 3इंदिरापुरम तथा राहुल कुमार गोला पुत्र मोहन कुमार गोला निवासी डी120 साउथ गणेश नगर दिल्ली हाल पता 87सी न्याय खंड 3 इंदिरापुरम  हैं। इनसे जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि यह होंडा शाइन मोटरसाइकिल उन्होंने हैवीवेट सेंटर नीति खंड इंदिरापुरम से चोरी की थी  तथा होनर मोबाइल फोन  उन्होंने  शिप्रा सनसिटी गेट नंबर 6 से  1 वर्ष पहले  एक व्यक्ति से  तमंचे की  नोक पर  लूटा था । बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे दोनों ही  इधर-उधर घूम कर चोरी के लिए मोटरसाइकिल चिन्हित कर लेते हैं और चोरी करने के बाद मोटरसाइकिल किसी पार्किंग  में आठ 10 दिन के लिए खड़ा कर देते हैं। बाद में उस की नंबर प्लेट बदलकर उस बाइक से लूट की वारदातों को अंजाम देते हैं । वह सुनसान जगह पर और अंधेरे में चलने वाले लोगों को अपना निशाना बनाते हैं ।     
      
दोनों  बदमाशों के खिलाफ  थाना इंदिरापुरम में 9-9 मुकदमे दर्ज हैं । गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष इंदिरापुरम संजीव कुमार शर्मा अपराध निरीक्षक सुनील कुमार सिंह उपनिरीक्षक  नर पाल सिंह व शिषुपाल सोलंकी हेड कांस्टेबल मोहर सिंह, कांस्टेबल देवेंद्र एवं दयाशंकर  थे। 

फोटो कैप्शन- लूटपाट की घटनाओं के आरोपी। 


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment