गलगॉव घाटी के शहीदों को श्रद्धांजली Tributes to the martyrs of Galgov Valley






                                               सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

साहिबाबाद। गलगांव घाटी में शहीद हुए सेना के 20 जवानों को शिखर एनक्लेव वसुंधरा में  श्रद्धांजलि दी गई।
        
जानकारी के अनुसार शिखर एंकलेव के सभ्रांत नागरिकों ने मंगलवार को पूर्वी लद्दाख में एलएसी पर चीनी सैनिकों से हुई हिंसक झड़प में शहीद हुए माँ भारती के वीर सपूतों को श्रद्धांजलि देने हेतु एक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें निवासियों ने वीर शहीदों को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। 
        
इस उपस्थित लोगों ने एक राय होकर कहा कि जहां एक ओर दुनिया चीन के वुहान शहर से निकले कोरोना वायरस से लड़ रही है वहीं दूसरी ओर चीन भारत के साथ राजनैतिक तनाव बढ़ाकर देश को कमजोर करने की कोशिश कर रहा है। इसलिए हमें चीनी सामानों का बहिष्कार के साथ अन्य लोगों से भी चीनी उत्पाद के बहिष्कार की अपील करनी होगी। 
      
भारतीय सामान-हमारा अभिमान के तहत एक अभियान चलाकर हमें चाइनी सामान की खरीदारी अपने देश से गद्दारी का नारा देना होगा। इस अवसर पर लोगों ने नारा लगाया कि चीनी सामान की खरीदारी है अपने देश से गद्दारी।
       
इस अवसर पर  सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा गया व सभी ने चेहरे पर मास्क पहने थे। इस आयोजन में हरीश कुमार वशिष्ट, सुनील कुमार, राजेश पवार, मनोज पाल, स्वाति कांबोज, शिल्पी गुप्ता, वीएस तोमर, आरएस कंडहारी, सतीश राणा, राजीव कुमार, अरविंद भटनागर, पंकज गुप्ता व संदीप कुमार गुप्ता आदि ने भाग लिया।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment