चोरी की स्कूटी बरामद Stolen scooty recovered



                               चोरी की स्कूटी के साथ गिरफ्तार युवक। 


                                            सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

साहिबाबाद । थाना साहिबाबाद पुलिस ने शिव चैक शालीमार गार्डन के पास से वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक को गिरफ्तार कर उससे दिल्ली से चुराई गई है कि स्कूटी बरामद की है । स्कूटी चोरी करने के बाद वह उस पर फर्जी नंबर प्लेट लगा कर अपने प्रयोग में लाया था।

जानकारी के अनुसार थाना साहिबाबाद प्रभारी अनिल कुमार शाही के नेतृत्व में पुलिस जगह-जगह पर वाहनों की चेकिंग का अभियान चला रही थी। शालीमार गार्डन गार्डन चैकी प्रभारी अन्नू कुमार और एसआई अभिनव कुमार अपने साथी कांस्टेबल नितेश के साथ शिव चैक शालीमार गार्डन पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे । तभी उन्हें दिल्ली के नंबर की स्कूटी दिखाई दी जिसकी जांच करने पर स्कूटी का नंबर फर्जी निकला। स्कूटी चला रहे मोहम्मद रफीक पुत्र साबिर निवासी सी451 गली नंबर 3 पप्पू कॉलोनी को पुलिस चैकी ले जाकर जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि यह स्कूटी उसने सीमापुरी दिल्ली से चुराई है। इसका असली नंबर डीएल5एस बीएक्सस6202 है। घटना के समय उसने डीएल 5एस बीडी 2176 फर्जी नंबर की प्लेट लगा रखी थी।
       
रफीक ने बताया कि वह सुनसान जगह पर खड़े वाहनों को रेकी कर चोरी करता है और जरूरतमंद को बेच देता है। रफीक को चोरी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment