रिहायशी क्षेत्र में शराब का ठेका खोलने के खिलाफ प्रदर्शन Protest against opening of liquor contract in residential area





                                शराब ठेके के खिलाफ पार्षद को ज्ञापन देते आरडब्ल्यू और स्थानीय लोग। 
    
                                         सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

साहिबाबाद । शालीमार गार्डन कालोनी साहिबाबाद में शराब का ठेका रिहायशी क्षेत्र में खोले जाने के खिलाफ स्थानीय लोगों और आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने मंगलवार को प्रदर्शन कर स्थानीय पार्षद को ज्ञापन सौंपा।
         
जानकारी के अनुसार शालीमार गार्डन में एक शराब का ठेका रिहायशी क्षेत्र में बी150 भारत माता चैक पर खोला गया है। लोगों का आरोप है कि जहां ठेका खोला गया है वहां धार्मिक स्थल के साथ 10 मीटर दूरी पर मदर प्राइड डे नाम का एक स्कूल भी है। जहां छोटे-छोटे बच्चे शिक्षा पाते हैं। जहां ठेका खोला गया है यह कमर्शियल शाप नहीं है जो नियम के विरुद्ध है। इस ठेके को हटाने की मांग को लेकर एक ज्ञापन य लोगों एवं आरडब्लूए के पदाधिकारियों ने स्थानिय पार्षद को दिया है। लोगों का कहना है अगर यह ठेका यहां से नहीं हटाया गया तो वे लंबा जन आंदोलन करेंगे।
       
उधर पार्षद ने लोगों को आश्वासन दिया है कि वे अपने स्तर से ठेके को यहां से हटाने के लिए जिला प्रशासन को कार्रवाई करने के लिए लिखेंगे। और यदि ऐसा नहीं हुआ तो आम जनता के साथ वह भी जन आंदोलन में कूद पड़ेंगे।
         
इस प्रदर्शन में विवेकानंद एन्क्लेव की आरडब्लूए के पदाधिकारी और स्थानीय लोग थे जिनमें प्रमुख रूप से रवि भाटी, कैलाश यादव, कालीचरण पहलवान, वेद प्रकाश शर्मा,
आशुतोष कुमार, हरीश नयाल, किशन पेंटर,अजित यादव,पंकज भसीन, राममनोहर मिश्रा, शिजु चाको, 
 भूदेव चैहान, नवीनमेहता, अनिल आनंद,सुदीप शर्मा आदि थे। 





Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment