गुरुग्राम से लूटी हौंडा सिटी कार बरामद Honda City car looted from Gurugram




                                  लूटी गई कार के साथ आरोपी। 



                                               सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

इंदिरापुरम। थाना इंदिरापुरम पुलिस ने रविवार की दोपहर बाद में वसुंधरा ओवर ब्रिज के पास से वाहन चेकिंग के दौरान एक होंडा सिटी कार बरामद की है। यह कार 11 मार्च को गुड़गांव से हथियारों के बल पर बदमाशों द्वारा लूटी गई थी। इस मामले में एक वेव पोर्टल एवं पत्रिका के पत्रकार को गाड़ी चलाते हुए गिरफ्तार किया गया है।
        
जानकारी के अनुसार थाना इंदिरापुरम पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर वसुंधरा ओवर ब्रिज रैड लाइट के पास रविवार की दोपहर में वाहन चेकिंग कर रही थी । मुखबिर ने बताया था गुड़गांव से लूटी गई एक होंडा सिटी कार को एक व्यक्ति लेकर आने वाला है। इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए एसआई नरपाल सिंह ने हेड कांस्टेबल राजकुमार,सुखबीर तथा कास्टेबिल  जोगिंदर अशोक कुमार के सहयोग से दोपहर करीब 3.30 बजे दिल्ली नंबर की एक होंडा सिटी कार को जांच के लिए रोका । जांच करने पर पता चला कि गाड़ी का असली नंबर एच आर 26 बीवी 0854 है तथा थाना डीएलएफ फेज 2 गुड़गांव से 11 मार्च 2020 को हथियारों के बल पर लूटी गई थी। इस कार पर डीएल10 सीजी 3486 नंबर की फर्जी प्लेट लगाई गई थी। कार चला रहे व्यक्ति ने बताया कि उसका नाम अंशुल बाजपेई पुत्र अनिल बाजपेई निवासी ए 61 एस4 शालीमार गार्डन साहिबाबाद का रहने वाला है तथा पुलिस मीडिया न्यूज के नाम के वेव पोर्टल और मैगजीन में गाजियाबाद का ब्यूरो चीफ है। आरोपी से बरामद परिचय पत्र पर प्रिंसिपल रिपोर्टर लिखा गया है तथा यह मैग्जीन नोएडा के पूर्व में एसएसपी रहे वैभव कृष्ण के समय में गिरफ्तार हुए पत्रकार चंदन राय की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
      
गौरतलब है कि कल ही पत्रकार चंदन राय ने सोशल मीडिया पर लिख कर यह आश्ंाका जाहिर की थी कि उसके वसुंधरा स्थित कार्यालय पर पुलिस की गाड़ियां पहुची हैं लगता है कि  उसे किसी नये षड़यंत्र में फंसाने की तैयारी हो रही है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment