वैशाली की सील खोलने की मांग Demand to open the seal of Vaishali





                                                सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

साहिबाबाद ।  हिंडन पाऱ क्षेत्र साहिबाबाद की  प्रमुख कॉलोनी वैशाली को  कोरोना वायरस चलते  सील किए जाने से प्रभावित व्यापार मंडल तथा अन्य समाजसेवी संगठनों के लोगों ने  भाजपा के महानगर अध्यक्ष की  मार्फत  जिलाधिकारी गाजियाबाद से मुलाकात की और कॉलोनी को सील मुक्त करने की  मांग रखी।
        
जानकारी के अनुसार  वैशाली के व्यापार मंडल  और  अन्य स्वयंसेवी संगठनों ने भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा कं सामने  वैशाली की समस्याओं को रखा  और बताया  पिछले 70 दिनों से वे लोग लाॅकडाउन के कारण बेहाल थे। जब  जिला प्रशासन ने  व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को खोलने का आदेश दिया तो उन्हें खुशी हुई लेकिन कुछ दिनों के बाद ही  वैशाली को कोरोना वायरस बढ़ते प्रभाव के कारण  सील कर दिया गया। इससे  सभी निवासी  न केवल  भयभीत हैं बल्कि  मानसिक रूप से  भी परेशान हैं। कॉलोनी के लोगों की समस्याओं को सुनकर संजीव शर्मा ने जिलाधिकारी से मुलाकात का समय मांगा था जिससे आज  भाजपा महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल वैशाली कॉलोनी को सील मुक्त करने  की मांग जिलाधिकारी के सामने रखी तथा अपनी समस्या बतायीं। व्यापार मंडल की अपील और वैशाली की समस्याओं को  जिलाधिकारी ने ध्यान से सुना और आस्वासन दिया कि 2दिंन के पश्चात अधिकारीयों की रिव्यू मीट होगी। वे जनता के दर्द को समझते हैं और सील को खोल कर जनता को राहत देने का पूर्ण प्रयास होगा। वैशाली उद्योग व्यापार मण्डल ने जिलाधिकारी का उनकी समस्याओं को ध्यान से सुनने के लिए आभार व्यक्त किया।
        
इस प्रतिनिधि मंडल में भाजपा महानगर अध्यक्ष सजीव शर्मा के अलावा संजय रस्तोगी अध्यक्ष , अनिरुद्ध वशिष्ठ महामंत्री,  डा नमित वाष्र्णेय, रतनवीर सिंह, सूनील शर्मा, मोती जिन्दल तथा रत्नेश जैन आदि थे।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment