टीला मोड़ क्षेत्र में फिर गोवध Cow slaughter again in mound turning area





                                               सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

साहिबाबाद । थाना टीला मोड़ क्षेत्र में शुक्रवार की भोर में  किन्हीं  अज्ञात लोगों ने गरिमा गार्डन वार्ड - 64  इकबाल कॉलोनी के पास खाली मैदान में गौ वध कर दिया। 
            
जानकारी के अनुसार शुक्रवार की भोर में  स्थानीय लोगों ने  एक गाय का गला कटा हुआ  देखा  जो  मर चुकी थी  इसकी सूचना  तुरंत थाना टीला मोड़ पुलिस को दी गई।  चैकी इंचार्ज अनिरुद्ध कुमार तुलसी निकेतन, थानाध्यक्ष रण सिंह  ने मौके पर पहुंचकर घटना की तहकीकात की और गाय के कटे अंश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है जिससे कोई असामाजिक तत्व मौके का फायदा उठाकर इलाके में सौहार्द न बिगाड़ सके। थानाध्यक्ष ने लोगों को भरोसा दिया कि वे जल्दी ही आरोपी को पकड़ के कानून के  हवाले करेंगे।
        
मौके पर भारतीय जनता पार्टी के भोपूरा मंडल के युवा मोर्चा अध्यक्ष कपिल मावी , हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चैधरी ,निगम पार्षद तेजपाल राणा ,दीपक उपाध्याय,रोहित सिंह, पंडित देवदत्त शर्मा जी, सतीश धीलोर जी, विपिन डागर जी, पुष्पेंद्र चैधरी,रुदल यादव,सोनू राठौर,नीरज,रवि शर्मा,अन्नू चैधरी,नवीन राणा,सुधीर शर्मा,कुलदीप चैधरी,राहुल ठाकुर,विकास माथुर,अभिषेक सिंह समेत अनेक लोग मौके पर पहुंचे।
इन लोगों ने इस बात पर गंभीर आपत्ति प्रकट की कि कई वर्षों से यहां लगातार गोवंश की हत्या की जा रही है और पुलिस इस हत्या को रोकने में नाकाम हो रही है। 

Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment